कुणाल घोष ने जस्टिस गांगुली से की चुनाव नहीं लड़ने की अपील

कोलकाता, 17 मार्च। तमलुक लोकसभा सीट से तृणमूल उम्मीदवार देवांशु भट्टाचार्य की जीत को लेकर आश्वस्त कुणाल घोष ने कोलकाता हाई कोर्ट के पूर्व न्यायाधीश अभिजीत गांगुली से ‘चुनावी लड़ाई’ से अलग रहने का अनुरोध किया।

पूर्व तृणमूल सांसद ने जस्टिस गांगुली को नसीहत देते हुए कहा कि व्यक्ति (शुभेंदु अधिकारी) आपको भाजपा में लाया, वह आपको चुनाव जीतने नहीं देगा। सांसद ने वजह बताते हुए कहा कि आप ही क्यों, वह किसी दूसरे नेता को भाजपा में टिकने नहीं देंगे।

कुणाल घोष ने यह दावा शनिवार को तमलुक की जनसभा में किया। इसके बाद रविवार सुबह उन्होंने एक्स हैंडल पर ट्वीट किया।

जस्टिस गांगुली को संबोधित करते हुए लिखा- “न्यायाधीश के रूप में आपकी भूमिका विवादास पड़ रही है, इस्तीफा देने के बाद आप सवालों के घेरे में हैं।”

अभी भी समय है, उन्हें बता दें कि आप चुनाव नहीं लड़ने वाले हैं। तमलुक में तृणमूल ही जीतेगी।

पूर्व तृणमूल सांसद का दावा किया कि जो आपको तमलुक ले जा रहा है, वह आपको हरवा देगा । अभी भी समय है, चुनाव मैदान से दूर रहें। हार का दिन देखना कठिन है।

उल्लेखनीय है कि भाजपा में शामिल होने के बाद से ही अटकलें लगाई जा रही हैं कि अभिजीत गांगुली तमलुक सीट से चुनाव लड़ रहे हैं। कुणाल ने उस फैसले पर दोबारा विचार करने की नसीहत दी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *