कृति सेनन ने अपने प्रोडक्शन ‘दो पत्ती’ का मनाली शेड्यूल किया पूरा

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन ने मनाली में अपने पहले प्रोडक्शन ‘दो पत्ती’ का शेड्यूल पूरा कर लिया है और फिल्म की शूटिंग के कुछ ‘बिहाइंड द सीन्स’ शेयर किए हैं। एक्ट्रेस अब अपने पहले प्रोडक्शन के साथ दर्शकों के लिए नई कहानियां लाने के लिए तैयार है, जो कैमरे के सामने और पीछे दोनों जगह अपने टैलेंट का प्रदर्शन करेगी। कृति ने सोशल मीडिया पर निर्देशक और क्रू के साथ कुछ रेंडम वीडियो शेयर किए।

उन्होंने अपने प्यारे दोस्त, डिलीशियस जलेबी और बर्फ से ढके पहाड़ों की भी झलक दिखाई। तस्वीरों और वीडियो की सीरीज के साथ, उन्होंने कैप्शन में लिखा, “मनाली.. बेहद खूबसूरत हैं! यह ‘दो पत्ती’ के लिए एक शेड्यूल रैप है!!  कूल वेदर, वार्म हार्ट्स! पैशनेट लोग.. कुछ जादू पैदा करने की कोशिश कर रही हैं यादें!

इतना शानदार शेड्यूल, ग्रेट टीम को धन्यवाद!” फिल्म का निर्माण उनके प्रोडक्शन हाउस ब्लू बटरफ्लाई फिल्म्स ने किया है। कृति आखिरी बार ‘गणपत’ में नजर आई थीं। उनके पास पाइपलाइन में ‘द क्रू’ भी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *