Kriti Sanon becomes the brand ambassador of Fuji Film India Instax

फूजी फिल्म इंडिया इंस्टैक्स की ब्रांड एंबेसडर बनी कृति सेनन

अनिल बेदाग, मुंबई: फूजी फिल्म इंडिया ने आज मुंबई में बॉलीवुड अभिनेत्री और फूजी फिल्म इंडिया इंस्टेंक्स ब्रांड एंबेसडर कृति सेनन के साथ इंस्टैक्स “मिनी” सीरीज के अपने नए प्रोडक्ट इंस्टेंक्स मिनी एसइ को लॉन्च किया। इस कार्यक्रम में फूजी फिल्म इंडिया के मैनेजिंग डॉयरेक्टर श्री कोजी वाडा और फूजी फिल्म इंडिया में डिजिटल कैमरा, इंस्टैक्स और ऑप्टिकल डिवाइसेस बिजनेस के प्रमुख श्री अरुण बाबू भी मौजूद थे। यह कार्यक्रम इंस्टैक्स प्रोडक्ट लाइन और ब्रांड में एक महत्वपूर्ण उपलब्धि है।

फुजीफिल्म के इंस्टैंट कैमरा लाइन, इंस्टैक्स™, 1998 में इंस्टैंट्स मिनी 10™ के साथ शुरू हुई, जो आधुनिक ट्विस्ट के साथ क्रेडिट कार्ड के आकार के इंस्टैंट फ़ोटो बनाने के लिए तेज़ी से लोकप्रिय हुई। पिछले कुछ सालों में इंस्टैंट्स™ ने “मिनी”, “वाइड” और “स्क्वायर” फ़ॉर्मेट को शामिल करते हुए फोटोग्राफी के शौकीन लोगों की विभिन्न प्राथमिकताओं को पूरा किया।

वाइब्रेंट, हाई-क्वॉलिटी वाले प्रिंट और यूजर फ्रेंडली डिज़ाइन के लिए जाने जाने वाले इंस्टैंट्स™ कैमरे कन्टेम्परेरी स्टाइल के साथ पुरानी यादों को संजोते हैं, जो फ़ोटोग्राफ़ी के शौकीनों और कैजुअल यूजर के बीच समान रूप से पसंदीदा कैमरे बन गए हैं। इंस्टैंट्स™ सीरीज़ के कैमरे मौज-मस्ती, क्रिएटिविटी और स्पॉनटेनिटी को मूर्त रूप देते हुए पलों को तुरंत बेहतरीन ढंग से कैप्चर करते रहे है।

ब्रांड एंबेसडर के रूप में कृति सेनन के शामिल होने से इंस्टैक्स परिवार में एक नई और जीवंत ऊर्जा आई है। उनकी लोकप्रियता और स्टाइल टार्गेटेड ऑडिएंस से मेल खाती है। इसलिए वह नए इंस्टैंट्स मिनी एस इ ™ का प्रचार और प्रसार करने के लिए बेहतरीन ब्रांड एम्बेस्डर साबित होंगी। फुजीफिल्म की अत्याधुनिक तकनीक को कृति सेनन के जीवंत व्यक्तित्व के साथ जोड़के नया इंस्टैक्स मिनी SE™ एक एडवांस्ड और यूनीक यूजर एक्सपीरियंस अनुभव प्रदान करने का वादा करता है।

Kriti Sanon becomes the brand ambassador of Fuji Film India Instax

कृति सेनन ने अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, “मैं इंस्टैक्स परिवार का हिस्सा बनकर रोमांचित हूं। इंस्टैक्स मिनी एसइ सिर्फ़ एक कैमरा नहीं है; यह यादों को बनाने और संजोने का एक तरीका है। मुझे इसका स्टाइल और फंशनालिटी पसंद है, जो इसे किसी भी अवसर के लिए एकदम सही एक्सेसरी बनाता है।

चाहे आप किसी पार्टी में हों, यात्रा कर रहे हों या दोस्तों के साथ घूम रहे हों, इंस्टैक्स मिनी SE™ उन खास पलों को खूबसूरती से कैप्चर करता है। मैं अपने फैंस को फोटोग्राफी में आने वाली खुशी और क्रिएटिविटी का अनुभव कराने के लिए उत्सुक हूं। यह वाकई उन लोगों के लिए ज़रूरी है जो जीवन के पलों को मज़ेदार और अनोखे तरीके से कैद करना पसंद करते हैं।”

 इंस्टैक्स™ मिनी कैमरा फ़ूजीफ़िल्म इंस्टैक्स™ “मिनी” फ़ॉर्मेट फ़िल्मों (कॉम्बो पैक का हिस्सा) के साथ इंस्टैंट क्रिएटिविटी प्रदान करता है। फ़िल्म का आकार 86 मिमी x 54 मिमी है, जिसमें 62 मिमी x 46 मिमी का पिक्चर एरिया है, जो लगभग 90 सेकंड में विकसित होता है।

इसमें आसान फ़्रेमिंग के लिए टारगेट स्पॉट के साथ 0.4x व्यूफ़ाइंडर का फीचर है। लेंस की फ़ोकल लंबाई 60 मिमी है, जो 23.6 इंच (0.6 मीटर) और उससे आगे के सब्जेक्ट को कैप्चर करता है। तत्काल डिसमिनेशन के लिए कैमरे में 1/60 सेकंड की शटर स्पीड और हाथों-हाथ अनुभव के लिए मैन्युअल एक्सपोज़र कंट्रोल भी शामिल है।

मैनेजिंग डॉयरेक्टर श्री कोजी वाडा ने  जैसे-जैसे हम आगामी दशक में 100 वर्ष पूरे करने की ओर बढ़ रहे हैं, हम ऐसे प्रोडक्ट लाने का प्रयास कर रहे हैं जो लोगों के चेहरे पर ज्यादा मुस्कान लाएँ। इस कैमरे का लॉन्च बाजार में इनोवेटिव और स्टाइलिश प्रोडक्ट लाने के हमारे समर्पण को दर्शाता है, और हम इसे लांच करके बहुत रोमांचित हैं।”

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *