कृष्णा श्रॉफ के बोल्ड फोटोशूट ने उड़ाये फैंस के होश

ई दिल्ली। जैकी श्रॉफ हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री का बड़ी नाम हैं। अपने समय में तो उन्होंने कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। जैकी श्रॉफ की तरह ही उनके बेटे टाइगर श्रॉफ भी बॉलीवुड में अपनी खास जगह बना चुके हैं। साजिद नाडियाडवाला की एक्शन रोमांटिक फिल्म हीरोपंती से अपने एक्टिंग करियर की टाइगर श्रॉफ ने शुरुआत की थी। हालांकि इस परिवार की लाडली की बेटी कृष्णा की करें तो वो भले ही सिनेमारों में नजर नहीं आई है लेकिन बावजूद इसके उनकी लोकप्रियता किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है। अपने बोल्ड फोटोशूट को लेकर अक्सर ही जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं।

अब अपने नए फोटोशूट को लेकर वो चर्चा में आ गई हैं। जैकी श्रॉफ की लाडली बेटी सिनेमाघरों की चकाचौंध से दूर रहना पसंद करती हैं लेकिन अपनी फोटोशूट से वो पूरा सोशल मीडिया ही हिला देती हैं। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कृष्णा श्रॉफ अक्सर बोल्डनेस ओवरलोडेड फोटोज शेयर करती हैं। उनकी ये तस्वीरें फैंस को भी काफी पसंद आती हैं। अब कृष्णा ने जो तस्वीरें शेयर की हैं उन्हें देखने के बाद तो फैंस मदहोश हो गए हैं।

krishna shroff

अपनी लेटेस्ट तस्वीरों में कृष्णा श्रॉफ कटी-फटी जीन्स पहने हुए दिख रही है। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस की ना दिखाने वाली चीजें भी दिख रही हैं। अब इन बोल्ड फोटोज को लेकर एक्ट्रेस चर्चा में आ गई हैं। तस्वीरों को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स बेकाबू हो रहे हैं। कई यूजर्स एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर फायर इमोजी शेयर कर रहे हैं। तो वहीं, कई यूजर्स ऐसे भी हैं जो कि हार्ट इमोजी शेयर कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *