Kolkata News || धोखाधड़ी के मामले में सियालदह कोर्ट में फिर पेश हुईं जरीन खान

Kolkata Hindi News, कोलकाता : बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री जरीन खान एक महीने में दो बार सियालदह कोर्ट में पेश हुईं। 2018 में उन पर एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी से पैसे लेने और कोलकाता में काली पूजा के उद्घाटन समारोह में नहीं आने का आरोप लगाया गया था। काली पूजा के इस उद्घाटन समारोह में बॉलीवुड अभिनेत्री जरीन खान ने इवेंट मैनेजमेंट कंपनी से लगभग 12 लाख रुपये पारिश्रमिक लिया था। हालांकि, इस पैसे के बावजूद भी वह काली पूजा का उद्घाटन करने के लिए समारोह में नहीं आईं।

तब इस इवेंट मैनेजमेंट कंपनी ने बॉलीवुड अभिनेत्री जरीन खान के खिलाफ नारकेलडांगा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी। कंपनी ने बताया कि 12 लाख रुपये के पारिश्रमिक के बावजूद जरीन इस कार्यक्रम में नहीं आईं। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि उनकी बॉलीवुड अभिनेत्रियों और बैनर पोस्टर खर्च की कुल लागत 18 लाख है। जब इस इवेंट मैनेजमेंट कंपनी ने बॉलीवुड एक्ट्रेस से ये पैसे मांगे तो उन्होंने बाद में पैसे नहीं लौटाए।

इसके बाद मामला सियालदह कोर्ट में उठाया गया। 11 दिसंबर को वह कोर्ट में पेश हुए और उन्हें सशर्त जमानत मिल गई। बॉलीवुड एक्ट्रेस आज मंगलवार को फिर कोर्ट में पेश होने पहुंचीं। संयोग से इस मामले में पुलिस ने काफी पहले ही सियालदह कोर्ट में आरोप पत्र दाखिल कर दिया था। अभिनेत्री जरीन खान को भी कई बार समन भेजा गया था लेकिन वह शामिल नहीं ।

हालांकि, एक्ट्रेस के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट भी जारी किया गया था। आखिरकार 11 दिसंबर को जरीन को खुद कोर्ट में पेश होकर सशर्त जमानत मिल गई। कोर्ट ने एक्ट्रेस को 30,000 रुपये के निजी मुचलके पर जमानत दे दी। एक शर्त है कि अगर आप देश से बाहर जाना चाहते हैं तो आपको पहले ही कोर्ट से इजाजत लेनी होगी। इतना ही नहीं, कोर्ट ने आज सुनवाई में व्यक्तिगत रूप से पेश होने का भी आदेश दिया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *