Kolkata News : मुख्यमंत्री के निर्देश के बाद बंगाल में शुरू हुई शूटिंग

Kolkata Desk : मुख्यमंत्री के निर्देश से राज्य में शुक्रवार से शूटिंग शुरू हो रही है, राज्य सरकार ने अपने प्रतिबंधों में ढील दी है। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के हस्तक्षेप से आखिरकार शूटिंग शुरू होगी। उन्होंने निर्देश दिया कि शुक्रवार से शूटिंग को किसी भी तरह से नहीं रोका जा सकता। नतीजन सभी सीरीज की शूटिंग जोर-शोर से शुरू होने जा रही है।

राज्य सरकार ने बुधवार से प्रतिबंधों में ढील दी है। कोरोना नियमों को मानते हुए 50 लोगों के साथ शूटिंग की अनुमति दी गई है। लेकिन कुछ समस्या पैदा होने के कारण अरूप बिस्वास के नेतृत्व में गुरुवार को फेडरेशन, प्रोड्यूसर्स और चैनल अथॉरिटीज की फिर बैठक हुई, परंतु इसमें भी समस्या का समाधान नहीं हुआ। अंत मे मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने खुद ही हस्तक्षेप करके समस्या का समाधान कर दिया। उन्होंने निर्देश दिया कि कल से किसी भी सीरीज की शूटिंग नहीं रुकनी चाहिए।

शूटिंग बुधवार से शुरू हो गई थी। लेकिन 20 सीरियलों की शूटिंग बंद थी। फेडरेशन ने आपत्ति जताई थी, कि ‘शूटिंग फ्रॉम होम’ के दौरान उन 20 सीरियलों के एपिसोड की समाप्ति के बाद शूटिंग में हिस्सा नहीं लेने वाले तकनीशियनों के नाम भी दिखाए गए थे। साथ ही उन्होंने कुछ अन्य मुद्दों पर भी आपत्ति जताई थी।

फिलहाल के लिए उन सभी समस्याओं का समाधान कर दिया गया है। शुक्रवार से 50 लोगों की यूनिट के साथ शूटिंग शुरू होगी। कोरोना गाइडलाइन को मानते हुए मास्क पहनना होगा, साथ में सैनिटाइजर रखना होगा। शूटिंग फ्लोर को भी हमेशा सेनेटाइज रखना होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *