कोलकाता हिन्दी न्यूज़ ने गायक अनुराग मौर्य को किया सम्मानित

कोलकाता। ‘नन्ही क्यारी’, ‘सूनी सूनी’, ‘क्यूं हो गई जुदा, ‘चेहरा सलोना’, तेरी आंखों से और ओ रे पिता जैसे बैक टू बैक हिट गाने अपने फैंस को सुनाने वाले ‘अनुराग मौर्य’ उभरते हुए उम्दा गायकों में से एक हैं। हुनर ऐसा है कि वह जिस भी गाने को अपनी आवाज़ देते हैं, वह सीधे उनके फैंस के दिलों और दर्शकों तक पहुंचती हैं। कोलकाता से मुंबई जाकर अनुराग मौर्य ने खुद को भीड़ से अलग किया और अपनी अलग पहचान बनाई। दुर्गा पूजा के दौरान हर साल की तरह वे इस बार भी कोलकाता आए हुए हैं।

यहां उन्होंने कई बड़े दुर्गा पूजा पंडालों का उद्घाटन किया। इस बीच अपना कीमती वक्त निकालकर उन्होंने कोलकाता हिन्दी न्यूज़ के कर्मचारियों से मुलाकात की। अपनी आवाज से अलग पहचान बनाने वाले अनुराग के हुनर और कर्तव्यनिष्ठा को देखते हुए कोलकाता हिन्दी न्यूज़ की प्रमुख स्नेहा प्रसाद ने उन्हें स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया।

हमें पूर्ण विश्वास है कि अनुराग जल्द ही अपने मधुर गीतों के साथ बॉलीवुड के बड़े हिट नंबरों का भी चेहरा बन जाएंगे। कोलकाता हिन्दी न्यूज़ ऐसे किसी भी  सफलता प्राप्त करने वाले युवाओं को प्रोत्साहित करता है और इनके उज्जवल और स्वर्णिम भविष्य की कामना करता है।

बता दें कि अनुराग मौर्य के अब तक 25 से ज्यादा एल्बम विभिन्न म्यूज़िक कंपनियों से रिलीज़ हो चुके हैं जिनमे टी-सिरीज़, म्यूज़िक फ़ितूर, B4U, सोनोटेक, रेड रिबन, देसी बॉक्स म्यूज़िक आदि शामिल हैं। पिछले वर्ष बॉलीवुड की मेलोडी क्वीन कही जाने वालीं प्रसिद्ध गायिका अलका याग्निक के साथ भी उनका एक गाना “रूह की मौजूदगी” रिलीज़ हुआ था।

अभी हाल ही में B4U म्यूज़िक से उनका एक बहुत ही रोमांटिक गीत “तेरी आंखों से” रिलीज़ हुआ है जिसने बहुत ही कम समय में लोगों के दिलों में जगह बना ली है। फिल्म ‘प्ले दिस’ और ‘मॉल रोड दिल्ली’ में अपनी आवाज़ दे चुके अनुराग मौर्य के आने वाले समय में कई एलबम और फिल्मों के गाने रिलीज़ होने वाले हैं।

अनुराग ने अपने करियर की शुरुआत 2012 में दूरदर्शन पर प्रसारित होने वाले रियलिटी शो “भारत की शान” से की थी, जिसके जज संगीतकार इस्माइल दरबार और गायिका उषा उत्थुप थीं। इसके बाद यूट्यूब पर बहुत से गीतों के कवर वर्जन्स गाए। लेकिन धीरे-धीरे उनके सिंगल ट्रैक्स लोगों को इतने पसंद आने लगे कि अनुराग की एक अलग पहचान लोगों के सामने उभरकर आई।

उल्लेखनीय है कि मंगलवार 12 अक्टूबर 2021 को हावड़ा ऑफिस में बॉलीवुड के सिनेमैटोग्राफर उदय तांती की भी कोलकाता हिंदी न्यूज़ के संपादक राज कुमार गुप्त से मुलाकात हुई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *