कोलकाता || एक ही परिवार के तीन सदस्यों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

Kolkata Hindi News, बराहनगर। उत्तर 24 परगना जिले के बराहनगर थाना अंतर्गत निरंजन सेन नगर इलाके में रविवार सुबह एक कमरे से एक ही परिवार के तीन सदस्यों का शव बरामद होने से इलाके में हड़कंप मच गया।

मृतकों में परिवार का मुखिया शंकर हलदर ( 70), उनके बेटे बप्पा हलदर और पोता वर्ण हलदर शामिल हैं। पुलिस सूत्रों के अनुसार, पड़ोसियों से सूचना मिली कि निरंजन सेन सारणी के घर से दुर्गंध आ रही थी।

सूचना पाकर पुलिस पहुंची और बंद गेट का ताला तोड़कर अंदर दाखिल हुई तो देखा कि एक कमरे में युवक का लहूलुहान शव पड़ा हुआ है।

बगल के कमरे में एक वृद्ध और एक अन्य युवक का शव पड़ा हुआ है। पता चला कि ये दादा-पोता हैं और जो एक शव बरामद हुआ है वह लड़के का है।

प्रारंभिक रूप से अनुमान लगाया जा रहा है कि परिवार के सदस्य बप्पा हलदर ने अपने पिता और पुत्र की हत्या करके आत्महत्या कर ली। शवों को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है। स्थानीय पार्षद उषा बेरा ने कहा कि हर साल की तरह हम बैसाख के पहले दिन प्रभात फेरी लेकर निकले।

फेरी खत्म होने के बाद मुझे खबर मिली कि एक घर में तीन लोगों की मौत हो गयी। मैं तुरंत यहां पहुंचा और पुलिस को भी खबर दी गई। जांच जारी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *