केएमसी चुनाव : TMC ने घोषणापत्र में बेहतर नागरिक एवं स्वास्थ्य सेवाओं का वादा किया

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस ने शनिवार को आगामी कोलकाता नगर निगम चुनाव के लिये घोषणापत्र जारी किया जिसमें लोगों को बेहतर नागरिक एवं स्वास्थ्य सेवायें मुहैया कराने का वादा किया गया है। टीएमसी नेतृत्व ने पार्टी कार्यकर्ताओं को ‘‘अति-आत्मविश्वास’’ से बचने के लिये कहा है और सभी उम्मीदवारों से सबको चुनाव में साथ लेकर चलने के लिये कहा है। कोलकाता नगर निगम का चुनाव 19 दिसंबर को होने वाला है।

कोलकाता नगर निगम (केएमसी) में 2010 में सत्ता पर काबिज तृणमूल कांग्रेस ने बेहतर नाला व्यवस्था और नागरिक समस्या के बेहतर समाधान का वादा किया है। घोषणापत्र जारी किये जाने के दौरान लोकसभा में तृकां के नेता सुदीप बंदोपाध्याय ने कहा, ‘‘अति- आत्मविश्वासी होने की कोई जरूरत नहीं है । मैं सभी उम्मीदवारों से आग्रह करूंगा कि चुनाव में सबको साथ लेकर चलें।

मैं मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से आग्रह करता हूं कि वह हमें केएमसी में लगातार तीसरी बार जीत दर्ज करने के बाद विजयी रैली निकालने की अनुमति दें ।’’तृणमूल के प्रदेश अध्यक्ष सुब्रत बक्शी ने इस दौरान कहा कि नाला प्रणाली को बेहतर किये जाने पर विशेष जोर दिया जायेगा। कोलकाता नगर निगम के 144 वार्डों में 19 दिसंबर को मतदान कराया जायेगा और 21 दिसंबर को परिणाम घोषित किये जायेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *