Kiran Rao's Missing Ladies to now release in Japan

किरण राव की लापता लेडीज अब जापान में होगी रिलीज़

मुंबई (अनिल बेदाग) : जियो स्टूडियोज की लापता लेडीज फिल्म अपनी रिलीज़ से ही दर्शकों के दिल में घर कर बैठी है।  मार्च २०२४ को रिलीज हुई यह फिल्म 100 से अधिक दिनों तक दर्शकों को सिनेमाघरों में आकर्षित करने तथा ओटीटी पर दर्शकों से प्यार और प्रशंसा बटोरने में सफल हुई थी। अब यह फिल्म जापान में दर्शकों को लुभाने के लिए तैयार है, जिसकी रिलीज 4 अक्टूबर, 2024 को निर्धारित है।

यह फिल्म, एक ही ट्रेन में अलग हो जाने वाली दो युवा दुल्हनों के बारे में हल्की फुल्की एक मनोरंजक कॉमेडी है। नितांशी गोयल, प्रतिभा रांटा, स्पर्श श्रीवास्तव और रवि किशन अभिनीत, लापता लेडीज जापानी  दर्शकों को हसाने और मनोरंजक कहानी से मंत्रमुग्ध करने के लिए तैयार है।

निर्देशक किरण राव जापान से प्रतिक्रियाओं का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं।  अपनी खुशी को साझा करते हुए, वह कहती हैं, “मैं रोमांचित हूँ कि लापता लेडीज़ जापान में रिलीज़ हो रही है। मैं जापानी सिनेमा की प्रशंसक रही हुं, मुझे हमेशा जापानी संस्कृति में गहरी दिलचस्पी रही है, और मुझे उम्मीद है कि फिल्म का भावनात्मक सार जापानी दर्शकों के साथ वैसा ही जुड़ेगा जैसा कि हमारे साथ था।”

वह आगे कहती हैं, “यह रिलीज़ फिल्म के लिए एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है और यह दर्शाता है की कैसे यह सिनेमा कहानियों और भावनाओं के माध्यम से संस्कृतियों को कैसे जोड़ सकता है। मेरे दिल के इतने करीब रही  इस फिल्म को नए दर्शकों तक पहुँचते देखना सपने से कम नहीं।

मैं फिल्म की वैश्विक पहुँच बढ़ाने के लिए जियो स्टूडियोज और आमिर खान प्रोडक्शंस की आभारी हूँ। इसे जापान ले जाना एक रोमांचक अगला अध्याय है, और इसे संभव बनाने में उनका उत्साह और समर्थन महत्वपूर्ण रहा है।”

जियो स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, _लापता लेडीज़_ किरण राव द्वारा निर्देशित और आमिर खान, किरण राव और ज्योति देशपांडे द्वारा निर्मित है। 

यह फिल्म आमिर खान प्रोडक्शंस और किंडलिंग प्रोडक्शंस के बैनर तले बनाई गई है, जिसकी पटकथा बिप्लब गोस्वामी की एक पुरस्कार विजेता कहानी पर आधारित है। पटकथा और संवाद स्नेहा देसाई द्वारा लिखे गए हैं, जबकि अतिरिक्त संवाद दिव्यनिधि शर्मा द्वारा लिखे गए हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

eleven + 4 =