किंग खान की फिल्म ‘जवान’ 7 सितंबर को हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज होगी…!

काली दास पाण्डेय, मुंबई। रेड चिलीज एंटरटेनमेंट की नवीनतम प्रस्तुति ‘जवान’ 7 सितंबर को दुनिया भर के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज होगी। अभिनेता शाहरुख खान की अपकमिंग ‘जवान’ को लेकर सिनेदर्शकों का जोश लगातार बढ़ रहा है। हाल ही में रिलीज हुए फिल्म के प्रिव्यू पर लोगों ने जमकर अपना प्यार लुटाया और जिसे स्वीकार करते हुए एसआरके ने फैन्स के साथ जुड़ने के लिए एक बार फिर अपना पॉपुलर #AskSrk सेशन होस्ट किया।

इतना ही नहीं इस सेशन के आखिर में शाहरुख खान ने फैन्स को एक जबरदस्त सरप्राइज देते हुए ‘जवान’ का नया पोस्टर जारी किया जिसने उनके सभी फैन्स की खुशी दोगुनी कर दी। अब क्योंकि एसआरके ने अपने किसी भी #AskSrk सेशन में पहले कभी ऐसा नहीं किया था, इसलिए यह सभी प्रशंसकों के लिए बेहद यादगार और खास बन गया है।

‘जवान’ के इस नए और शानदार पोस्टर में शाहरुख खान का इंटेंस बोल्ड लुक दिखाया गया है, जो ‘जवान’ के प्रीव्यू के बाद सुपर पॉपुलर हो गया है। एटली द्वारा निर्देशित और गौरी खान द्वारा निर्मित फिल्म ‘जवान’ के प्रीव्यू वीडियो ने 24 घंटे में सभी प्लेटफार्मों पर 112 मिलियन व्यूज हासिल किए, जो भारतीय सिनेमा में किसी भी फिल्म के लिए सबसे ज्यादा है। बॉलीवुड में उम्मीद की जा रही है कि यह फिल्म रिकॉर्ड तोड़ बिजनेस करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *