Khushi Kapoor

अपनी पहली फिल्म के प्रीमियर पर श्रीदेवी की ड्रेस पहनकर पहुंचीं ख़ुशी कपूर

मुंबई। बॉलीवुड की हवाहवाई यानी दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर की पहली बॉलीवुड फिल्म जल्द ही पर्दे पर आने वाली है। फिल्म ‘द आर्चीज’ में खुशी कपूर अहम भूमिका में नजर आएंगी। खुशी कपूर की इस नई फिल्म का प्रीमियर हाल ही में रखा गया था। फिल्म ‘द आर्चीज़’ के प्रीमियर में अभिनेत्री खुशी कपूर अपनी मां श्रीदेवी का 10 साल पुराना गाउन पहनकर शामिल हुईं। ख़ुशी को इस आउटफिट में देखकर सभी को श्रीदेवी की याद आ गई।

इस खास मौके से खुशी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। अभिनेता अपने परिवार के साथ फिल्म ‘द आर्चीज़’ के प्रीमियर में शामिल हुए। हालांकि इस बार खुशी कपूर अपनी मां की याद में उनकी ड्रेस पहने नजर आईं। ख़ुशी कपूर इस सिल्वर गाउन में बहुत खूबसूरत लग रही थीं और उन्होंने आत्मविश्वास से पपराज़ी के लिए पोज़ दिया।

ख़ुशी के लिए ये बेहद खास पल था। इस अहम पल में खुशी को अपनी मां को मिस कर रही थीं। अपनी पहली फिल्म के इस पल के लिए खुशी अपनी मां की ड्रेस पहनने के अलावा श्रीदेवी की ज्वैलरी भी पहनी थीं। इस बार उनका लुक बेहद खूबसूरत था। ख़ुशी की पहनी गई यह ड्रेस श्रीदेवी ने आईआईएफए अवॉर्ड्स 2013 में पहनी थी।

Khushi Kapoor Sridevisफिल्म ‘द आर्चीज़’ के प्रीमियर में ख़ुशी कपूर अपनी बहन और बॉलीवुड अभिनेत्री जान्हवी कपूर और पिता बोनी कपूर के साथ शामिल हुईं। पैपराजी ने इस इवेंट का एक खास वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है इस वीडियो पर फैंस खूब रिएक्शन दे रहे हैं। कुछ नेटिजन्स ने कहा, ”खुशी को इस बार अपनी मां की याद जरूर आएगी।” तो कुछ ने कहा है, ”अगर इस बार श्रीदेवी वहां होती तो बहुत खुश होतीं।”

जोया अख्तर की ”द आर्चीज़” में कई स्टार किड्स नज़र आएंगे। इस फिल्म से बड़े स्टारकिड्स मनोरंजन जगत में डेब्यू करेंगे। दर्शकों के बीच शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान, श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर, अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा समेत कई नए चेहरे नजर आएंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *