खुशी दुबे ने फूड प्वाइजनिंग के बावजूद ‘आशिकाना 3’ की शूटिंग की

मुंबई। स्ट्रीमिंग सीरीज ‘आशिकाना 3’ में चिक्की की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री खुशी दुबे को हाल ही में फूड पॉइजनिंग का पता चला था, लेकिन उन्होंने समय सीमा को पूरा करने के लिए अपने हिस्से की शूटिंग जारी रखी। खुशी ने अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए कहा, “मैं फूड पॉइजनिंग से पीड़ित थी और मैं ठीक नहीं थी। मैं पूरे दिन बिना पानी के रही, असहज और उल्टी महसूस कर रही थी।  मैं कुछ भी नहीं खा सकती थी और पूरा दिन बिना भोजन के बिताती थी।

उस दौरान मुझे एक चुनौतीपूर्ण सीक्वेंस की शूटिंग करनी थी, जहां चिक्की पागलखाने से बाहर चली जाती है। खुशी ने खुलासा किया कि शो के सेट पर एक डॉक्टर ने उनसे मुलाकात की और उन्हें कुछ दवाएं दीं, ताकि वह काम कर सकें। खुशी ने कहा, मुझे अपनी बॉडी लैंग्वेज के माध्यम से चीखना, चिल्लाना और सारा दर्द, गुस्सा और पागलपन दिखाना था।

वास्तव में, डॉक्टर सेट पर आए और उन्होंने मुझे दवाइयां दीं, ताकि मैं इस सीक्वेंस की शूटिंग जारी रख सकूं। शो की निर्माता गुल मैम ने मुझे आराम करने के लिए कहा था, चाहे शेड्यूल कितना भी टाइट और हेक्टिक क्यों न हो। ‘आशिकाना’ का तीसरा सीजन डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *