दुर्गा पूजा पर रिलीज होगी खेसारीलाल-काजल राघवानी की ‘लिट्टी चोखा’

मुंबई। भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारीलाल यादव और अभिनेत्री काजल राघवानी की बहुप्रतीक्षित भोजपुरी फ़िल्म ‘लिट्टी चोखा’ दुर्गा पूजा के अवसर पर रिलीज होगी। ‘लिट्टी चोखा’ का निर्माण बाबा मोशन पिक्चर प्रा.लि. के बैनर तले किया गया है। फ़िल्म ‘लिट्टी चोखा’ के निर्माता प्रदीप के शर्मा ने बताया, “हमारी फ़िल्म पूरी तरह से रिलीज को तैयार है। इसलिए हमने इसके रिलीज का शुभ मुहूर्त दुर्गा पूजा का रखा है। दुर्गा पूजा के अवसर पर दर्शकों को यह फ़िल्म हमारी तरफ से तोहफा होगा।

फ़िल्म ‘लिट्टी चोखा’ देश की कहानी को कहने वाली फिल्म है। कहते हैं ना आज भी देश की आत्मा गांवों में बसती है। ऐसे हमने अपनी फिल्म की कहानी गाँव से निकल कर लायी है, जिसका इंतजार भी सभी कर रहे थे। ” निर्माता ने कहा, “फ़िल्म को निर्देशक पराग पाटिल ने बड़ी खूबसूरत से बड़े पर्दे पर उतारने की सफल कोशिश की है। आप जब फ़िल्म देखेंगे तो उम्मीद से कहीं ज्यादा पाएंगे।

हमने फ़िल्म के हर पहलू पर बारीकी से काम किया है। पूरी टीम की मेहनत का नतीजा यह फ़िल्म है, जो आप दुर्गा पूजा के अवसर पर देख पाएंगे – अपने नजदीक के सिनेमाघरों में। फ़िल्म बेहद सहज और सरल है, इसलिए मेरी अपील होगी कि आप पूरे परिवार के साथ जाकर फ़िल्म देखें।”

गौरतलब है कि ‘लिट्टी चोखा’ के लेखक राकेश त्रिपाठी, सह निर्माता अनीता शर्मा और पदम सिंह हैं। संगीत ओम झा का है। इस फ़िल्म में मुख्य भूमिका में खेसारीलाल यादव, काजल राघवानी, श्रुति राव, प्रीति सिंह, प्रगति भट्ट, मनोज सिंह टाइगर, पदम सिंह, प्रकाश जैस, करण पांडे, उत्कर्ष, यादवेन्द्र यादव आदि हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *