लॉर्ड्स टेस्ट के पांचवें दिन एमसीसी मेंबर्स से भिड़े ख्वाजा और वॉर्नर, वायरल हुआ वीडियो

लंदन। इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच एशेज सीरीज का दूसरा मुकाबला विवादों से भरा रहा है। लॉर्ड्स के मैदान पर खेले गए इस कांटे के मुकाबले में जहां पहले दिन दो प्रदर्शनकारी पिच खराब करने के लिए मैदान पर घुस आए। वहीं मुकाबले के आखिरी दिन लंद के वक्त लॉर्ड्स के लॉन्ग रूम निकलते समय उस्मान ख्वाजा और डेविड वॉर्नर की एमसीसी के कुछ मेंबर्स के साथ बहस हो गई। खिलाड़ियों और एमसीसी मेंबर्स के बीच हुए इस जोरदार बहस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

एमसीसी मेंबर्स ने किया खिलाड़ियों पर कमेंट दरअसल, पांचवें दिन लंच से ठीक पहले इंग्लैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो विवादित तरीके से रन आउट हो गए। बेयरस्टो ने बॉल डेड होने से पहले ही अपनी क्रीज से बाहर निकल गए और ऑस्ट्रेलिया के विकेटकीपर एलेक्स कैरी ने गेंद स्टंप्स पर मार दी। जिसके बाद बेयरस्टो को आउट करार दिया गया जो इंग्लैंड के लिए इस मैच में हार की बड़ी वजह बनी।

इस पूरे मामले के बाद जब ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी लंच के लिए ड्रेसिंग रूम में जा रहे थे तभी लॉर्ड्स के लॉन्ग रूम में बैठे कुछ एमसीसी मेंबर्स ने खिलाड़ियों पर कमेंट्स किए। जिसे सुनकर ऑस्ट्रेलिया के ओपनिंग बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा उनसे भिड़ गए और अपने पार्टनर का साथ देते हुए डेविड वॉर्नर भी बहस में सामिल हो गए। दोनों पक्षों के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि सुरक्षा कर्मियों को बीच-बचाव करना पड़ा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *