खड़गपुर : टीएमसी में बसती है बंगवासियों की उम्मीदें

खड़गपुर। तृणमूल कांग्रेस केवल राजनीतिक दल ही नहीं बल्कि एक आदर्श परिवार है। इसमें लाखों बंगवासियों की उम्मीदें बसती हैँ. पार्टी कार्यकर्ताओं को लोगों की इस उम्मीद को टूटने नहीं देना चाहिए। तृणमूल कांग्रेस के 26 वें स्थापना दिवस पर यह बात पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने कही। खड़गपुर शहर के भगवानपुर में आयोजित समारोह में बोलते हुए वक्ताओं ने यह बात कही।

इस अवसर पर वार्ड सभासद प्रबीर घोष, राजा माइती, वरिष्ठ नेता व पूर्व सभासद ज्ञान चंद शर्मा, जीत्तू यादव, अजय साखरे, अभिषेक शर्मा, श्रीनिवास पिल्लै, डी.त्रिनाथ राव, किरण राव, सोनू नेताम, सच्चिदानंद शर्मा, सुदीप सरकार व आलोक प्रधान समेत बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता, समर्थक व नेता उपस्थित थे।

पार्टी ध्वज फहरा कर कार्यकर्ताओं ने संगठन के स्थापना दिवस की खुशियां मनाई और एक दूसरे को इसकी बधाई दी। सभा को संबोधित करते हुए वक्ताओं ने कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पश्चिम बंगाल की जनता की आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए तृणमूल कांग्रेस का गठन किया था. कई उम्मीदें पूरी हुई और कुछ बाकी है. जिसे हम सबको मिलकर पूरा करना है. हमें किसी भी सूरत में जनता की अपेक्षाओं पर खरे उतरना होगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *