Kharagpur News : उच्चस्तरीय बैठक में कोरोना पर मंथन

तारकेश कुमार ओझा, खड़गपुर : सबंग बीडीओ आफिस में शनिवार को हुई उच्चस्तरीय बैठक में कोरोना से उत्पन्न परिस्थितियों पर गहन मंथन हुआ। बैठक में राज्य के जल संसाधन मंत्री डॉ. मानस भुइयां, पूर्व विधायक गीता भुइयां बी डी ओ तुहिन शुभर् महंती, एस डी पी ओ डेबरा दीपांजन भट्टाचार्य तथा सीआई डेबरा समेत बड़ी संख्या में शासन के विभिन्न अंगों के अधिकारी उपस्थित रहे।

कोरोना परिस्थिति पर गहन विचार – विमर्श करते हुए वक्ताओं ने कहा कि सरकारी गाइड लाइन का पालन करते हुए हमें हर स्तर पर जोरदार प्रयास शुरू करना होगा , जिससे लोगों की परेशानी न्यूनतम की जा सके। इसके लिए संसाधनों की कमी नहीं होने दी जाएगी । क्वारंटीन सेंटर से लेकर सेफ होम तक तैयार करने की जरूरत है। इसमें किसी प्रकार की शिथिलता नहीं होनी चाहिए। एंबुलेंस से लेकर आक्सीजन तक की खरीद की आवश्यकता है तो अवश्य की जाए।

बी डी ओ की अगुवाई में उच्चस्तरीय कमेटी गठित की गई, जिसमें अधिकारियों के साथ पूर्व विधायक गीता भुइयां व पूर्व पंचायत समिति अध्यक्ष अमल कुमार पंडा को भी सदस्य मनोनीत किया गया। बैठक में सभी से कल से ही घर – घर संपर्क पर जोर देते हुए कहा गया कि पिछले साल की तरह इस बार भी परिस्थिति का डट कर मुकाबला करना होगा। जनसाधारण खासकर मरीजों की हर संभव मदद करनी होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *