Kharagpur news : ट्यूमर से पीड़ित कुत्ते का पशु प्रेमियों ने कराया ऑपरेशन

खड़गपुर, संवाददाता : ट्यूमर से पीड़ित कुते का ऑपरेशन किया गया खड़गपुर नगरपालिका वार्ड 9 के भगवानपुर इलाके में लगभग एक वर्ष से पीड़ित कुत्ते के गले में एक छोटा सा ट्यूमर हो गया था जो समय के बीतने के साथ साथ अपने आकर में परिवर्तन के साथ बड़ा हो गया । इलाके के लोगों के अनुसार कुत्ता कुछ दिनों से खाना भी छोड़ दिया था। मिदनापुर – खड़गपुर स्ट्रीट एनिमल लवर टीम द्वारा कुत्ते के गले का ऑपरेशन डॉक्टर की निगरानी में किया गया।

जिसमे शिबू राणा सहित सौरव दास अधिकारी, अमितेश कुमार ओझा भी उपस्थित थे। शिबू राणा ने बताया कि अगर इस कुत्ते का सही समय में इलाज कर दिया जाता तो आज ये इतना बड़ा नहीं हो पाता। हमने स्थानीय लोगो की मदद से कुत्ते का ऑपरेशन किया और आशा करते है कि जल्द ही कुत्ता स्वस्थ हो जाएगा। अभी स्थानीय लोगो की देख रेख में वह रहेगा और हमारी टीम लगातार १० दिन तक उसे आकर वैक्सीन समेत अन्य उपचार भी करेगा।

शिबू राणा ने लोगो से अनुरोध भी किया की आर्थिक रूप से तंगी के कारण भी हम अपने कुछ कार्य नहीं कर पाते है ,अगर खड़गपुर मिदनापुर के पशु प्रेमी द्वारा कुछ धन राशि की मदद की जाए तो हम सही समय में हर एक पशु की मदद कर सकेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *