खड़गपुर : हिजली हाई स्कूल की वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता शुरू

तारकेश कुमार ओझा, खड़गपुर : पश्चिम मेदिनीपुर जिले के प्रतिष्ठित शिक्षण संस्थानों में से एक आईआईटी खड़गपुर परिसर स्थित हिजली हाई स्कूल की दो दिवसीय 69वीं वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता सोमवार को शुरू हुई।

विद्यालय के प्रधानाध्यापक रविशंकर चटर्जी ने विद्यालय का ध्वज फहराकर विद्यालय मैदान में आयोजित प्रतियोगिता का विधिवत उद्घाटन किया।

खेल शुरू होने से पहले स्कूल के एनसीसी छात्रों के नेतृत्व में स्कूल के छात्रों ने रंगारंग मार्च पास्ट में हिस्सा लिया। उद्घाटन गीत विद्यालय के विद्यार्थियों द्वारा प्रस्तुत किया गया। विद्यालय के खेल शिक्षकों में से एक सुमन घोष ने शपथ का पाठ किया।

इस अवसर पर प्रमुख खेल हस्ती सुजाता भट्टाचार्य मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित थीं। विशिष्ट अतिथि के रूप में विद्यालय के पूर्व शिक्षक सिद्धार्थ सरकार, चुआडांगा हाई स्कूल के शिक्षक सुदीप कुमार खांडा व अन्य उपस्थित थे।Kharagpur: Hijli High School's annual sports competition begins

छात्रों के उत्साहवर्धन के लिए सहायक प्रधानाध्यापक अमिताभ दास, खेल शिक्षक मानस घोष समेत अन्य शिक्षक-शिक्षिकाएं विद्यालय मैदान पर मौजूद थे। इस दिन दौड़, फेंक, कूद की विभिन्न स्पर्धाओं के चयन चरण के खेल आयोजित किये गए।

अंतिम खेल और लोकप्रिय कार्यक्रम मंगलवार को आयोजित किए जाएंगे। प्रतियोगिता में हजारों स्कूली छात्र भाग ले रहे हैं I विद्यालय के सभी शिक्षक खेल शिक्षक सुमन घोष एवं मानस घोष की देखरेख में खेल का संचालन कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *