खड़गपुर : उत्सव की चांदनी में चुनावी तपिश का अहसास!!

तारकेश कुमार ओझा, खड़गपुर : त्योहारी वातावरण की उत्सवी चांदनी और गुलाबी ठंडक की अनुभूति के बीच रेलनगरी खड़गपुर में चुनावी तपिश का अहसास भी बखूबी होने लगा है। लंबे समय से प्रतीक्षित नगरपालिका चुनाव की आहट से राजनैतिक सरगर्मियां कसमसाने लगी है। झिलमिलाते दीपों की रोशनाई में शुक्रवार को खड़गपुर विकास मंच का चुनावी कार्यालय भी उद्धाटित हो गया।

इस अवसर पर उपस्थित मंच के अध्यक्ष पूर्व सभासद सत्यदेव शर्मा ने कहा कि नगरपालिका के चुनाव दिसंबर या जनवरी तक हो सकते हैं। लिहाजा शहर के खरीदा स्थित अपने कार्यालय को हमने नए सिरे से सजा कर कार्यकर्ताओं के लिए खोल दिया है। उन्होंने कहा “यह चुनाव शहर को बचाने की लड़ाई होगी। इस साल के बरसात में हमने भयावह जल जमाव देखा। आखिर विकास के नाम पर आवंटित करोड़ों रुपयों का क्या हुआ?

घुटनों तक जमा पानी में खड़े होकर नेता फोटो खिंचवा कर और सोशल मीडिया में पोस्ट कर अपनी डयूटी पूरी समझते रहे। शहर को बचाने के लिए हमें प्रबुद्ध लोगों की आवश्यकता है। जो परंपरागत राजनीति से ऊपर उठ कर समाज के लिए कुछ कर सकें। वार्ड 8 से मीरादेवी शर्मा और 19 से खुद अपनी उम्मीदवारी की घोषणा करते हुए शर्मा ने कहा कि भैया दूज के बाद हम अन्य उम्मीदवारो के नामों की घोषणा करेंगे।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

10 + 17 =