सवालों में उलझा खड़गपुर !! देवाशीष किधर, भाजपा उम्मीदवार कौन ??

तारकेश कुमार ओझा, खड़गपुर : नामांकन प्रक्रिया का पहला चरण पूरा होने और चुनाव प्रचार के मुहाने पर भी खड़गपुर सदर विधानसभा क्षेत्र इन दिनों सवालों में ही उलझा है । बड़ा सवाल जहां भारतीय जनता पार्टी उम्मीदवार को लेकर है , वहीं बागी तेवर दिखा रहे तृणमूल कांग्रेस नेता देवाशीष चौधरी के अगले कदम को लेकर भी लोगों में भारी कौतूहल है ।
बता दें कि जंगल महल के दो चरणों वाले विधानसभा क्षेत्रों के लिए भाजपा ने अपने उम्मीदवार घोषित कर दिए हैं।

अपवाद केवल खड़गपुर सदर विधानसभा क्षेत्र है , जहां से दूसरे दलों के उम्मीदवारों की घोषणा हो जाने के बावजूद भाजपा ने अभी तक अपने पत्ते नहीं खोले हैं । माना जा रहा है पिछले उप चुनाव में चोट खाई भाजपा इस बार कोई बड़ा दांव खेलने के मूड में है । अनिश्चितता के इस माहौल में संभावित भाजपा उम्मीदवार के तौर पर देवाशीष चौधरी से लेकर फिल्म अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती तक का नाम उछल रहा है । बागी टीएमसी नेता देवाशीष चौधरी भी इस मामले में फूंक – फूंक कर कदम उठाते नजर आ रहे हैं।

उम्मीदवारी के सवाल पर देवाशीष ने कहा कि बुधवार को पारिवारिक दायित्व से निवृत्त होने के बाद ही वे इस बारे में सोचेंगे । महत्वपूर्ण पदों से इस्तीफा देने के बाद टीएमसी के भीतर चर्चा देवाशीष चौधरी को समझा – बूझा कर मना लेने की थी , लेकिन टीएमसी जिलाध्यक्ष अजीत माईती ने कहा कि इस बारे में कुछ कह पाना संभव नहीं है । वहीं भाजपा नेता अभिषेक अग्रवाल ने कहा कि खड़गपुर सदर विधानसभा क्षेत्र के भाजपा उम्मीदवार की घोषणा कभी भी हो सकती है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *