त्यौहारी परिवेश में सम्पन्न हुआ खड़गपुर आत्मजा फाउंडेशन का उपहार वितरण समारोह

अमितेश कुमार ओझा, खड़गपुर : पश्चिम मेदिनीपुर जिला अंतर्गत खड़गपुर की सामाजिक संस्था आत्मजा फाउंडेशन  की सदस्यों ने देवी पक्ष की शुरुआत में महालया के शुभ दिन और राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के जन्मदिन पर आर्थिक रूप से पिछड़ी माताओं और बच्चों के चेहरे पर मुस्कान खिलाने की पहल की।

पूजा से पहले उन्हें उत्सव के उपहार दिए गए। कार्यक्रम की शुभ शुरुआत अहाना मिश्रा के खूबसूरत संगीत से हुई। खड़गपुर आत्मजा फाउंडेशन की सचिव जया दास सिंह ने कहा कि हर साल महालया के दिन हम आर्थिक रूप से पिछड़ी माताओं और बच्चों को उपहार देते हैं।

हम सभी के साथ त्योहार मनाना चाहते हैं।’ इस वर्ष हमने कुल 200 माताओं और बच्चों को उपहार दिये।

खड़गपुर नगर पालिका की चेयरमैन  कल्याणी घोष, खड़गपुर टाउन पुलिस थाने के आईसी राजीव कुमार पाल, प्रख्यात कवि और खड़गपुर शंखमाला के सदस्यों में से एक कृष्ा णु आचार्य, रंजीत मेमोरियल ट्रस्ट के संयोजक रूपेश बसु,

प्रख्यात.सामाजिक कार्यकर्ता एस.ए खान, चंचल दत्ता, अमित मिश्रा,  ए. डी. बर्मन, तुलसी दास नायर,  सोमनाथ महापात्रा, तारकेश्वर दुबे, शिक्षक अपूर्व मजूमदार और आत्मजा फाउंडेशन के सभी कार्यकर्त्ता और सदस्य समारोह में उपस्थित और आयोजन को सफल बनाने में सक्रिय रहे।

Kharagpur Atmaja Foundation's gift distribution ceremony was held in a festive atmosphere

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

nineteen + eleven =