खड़गपुर : पीएनबी की पुरातन बाजार शाखा का 66वां स्थापना दिवस

Kolkata Hindi News, खड़गपुर : पंजाब नेशनल बैंक की खड़गपुर पुरातन बाजार शाखा का 66वां स्थापना दिवस मनाया गया। पीएनबी खड़गपुर मंडल के मुख्य प्रबंधक अजीत सुतार, खड़गपुर पुरानी बाजार शाखा के वरिष्ठ प्रबंधक पवन कुमार बच्चन समारोह में उपस्थित थे। पहले यह शाखा यूबीआई थी।

विलय के बाद बैंक का पीएनबी में विलय हो गया। यूबीआई के सेवानिवृत्त शाखा प्रबंधक अशोक दासगुप्ता को आमंत्रित किया गया था। उन्होंने कहा, मैं 1971 में इस पुरानी बाजार शाखा से जुड़ा था।

Kharagpur: 66th foundation day of PNB's Purana Bazar branch.

उस समय खड़गपुर में यूबीआई सहित केवल तीन सरकारी बैंक थे। यह बहुत अच्छी बात है कि यूबीआई को देश के दूसरे सबसे बड़े बैंक पीएनबी के साथ जोड़ा गया है।

अब शाखा सेवा बहुत अच्छी है। इस दिन बैंक अधिकारियों ने स्थापना दिवस के मौके पर केक काटा। बैंक की इस शाखा के अधिकारी देवानंद सामंत, वासवती दास, राखी पाल, अर्नब साहा और कर्मचारी विनोद चिन्ना, दीपक कु इला को उनके अच्छे काम के लिए पट्टिका देकर सम्मानित किया गया।

शाखा के वरिष्ठ प्रबंधक पवन कुमार बच्चन ने कहा, ‘यह शाखा खड़गपुर सर्कल में सबसे पुरानी है। हम यूबीआई बैंक की कार्यशैली और सेवा की परंपरा को बरकरार रखने का प्रयास कर रहे हैं।’ .इस दिन बैंक के कई ग्राहक मौजूद रहे और उन्होंने सेवा से जुड़े अपने अनुभव के बारे में बताया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *