केजीएफ चैप्टर-2 एक हजार करोड़ के क्लब में शामिल

मुंबई। कन्नड़ अभिनेता सुपरस्टार यश की फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर-2’ अब 1,000 करोड़ रुपए कमाई करने वाली फिल्मों की सूची में शामिल हो गयी है।फिल्म ने 16वें दिन शुक्रवार को 4.25 करोड़ रुपये की कमाई की। इसके साथ ही यह फिल्म 1,000 करोड़ रुपए कमाई करने वाली चौथी भारतीय फिल्म बन गयी। फिल्म ने हिंदी संस्करण में भी बेहतर प्रदर्शन किया है, केवल हिंदी संस्करण में ही फिल्म ने अभी तक 353.06 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।

फिल्म समीक्षक और बिजनेस विशेषज्ञ तरण आदर्श ने केजीएफ चैप्टर-2 के बारे में कहा कि फिल्म हिंदी संस्करण में जल्द ही 400 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल हो जाएगी। फिल्म ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने ट्वीट किया,“ केजीएफ चैप्टर-2 ने वैश्विक कमाई के मामले में 1,000 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर लिया है। दंगल, बाहुबली-2 और आरआरआर के बाद ये चौथी भारतीय फिल्म है, जो एक हजार करोड़ रुपये का आंकड़ा पार किया है। ”

प्रशांत नील के निर्देशन में बनी ‘केजीएफ चैप्टर-2’ 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। उल्लेखनीय है कि इससे पहले बाहुबली-2, दंगल और आरआरआर 1,000 करोड़ रुपए की कमाई कर चुकी है, जिसके बाद अब केजीएफ चैप्टर-2 चौथी सबसे बड़ी फिल्म बन गई है।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

17 − 16 =