केशपुर : रक्तदान शिविर में 47 यूनिट रक्तदान

तारकेश कुमार ओझा, खड़गपुर : पश्चिम मेदिनीपुर जिले के केशपुर ब्लॉक अंतर्गत इनायतपुर ग्राम पंचायत के कपासटिकरी गांव में ‘आमरा सोबाई ‘ संस्था द्वारा आयोजित सार्वजनीन बासंती पूजा के अवसर पर चार दिनों तक विभिन्न सांस्कृतिक और सामाजिक कल्याण कार्यक्रम आयोजित किए गए।

इस अवसर पर समाजसेवी दुलाल दत्त एवं अनय मैती के सहयोग से व्हील चेयर एवं ट्राइसाइकिल उपलब्ध करायी गयी। हजारों लोगों के अन्नकूट उत्सव का आयोजन किया गया।

हर शाम स्थानीय कलाकारों और अतिथि कलाकारों के साथ एक रमणीय सांस्कृतिक संध्या आयोजित की गई।

Keshpur: 47 units of blood donated in blood donation camp.

ग्रीष्मकालीन रक्त की मांग को कुछ हद तक दूर करने के लिए सामाजिक दायित्व को ध्यान में रखते हुए पिछले तीन वर्षों की तरह इस वर्ष भी रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया।

शिविर में कई महिलाओं सहित कुल 47 रक्तदाताओं ने रक्तदान किया। शिविर में रक्तदाताओं को प्रोत्साहित करने के लिए रक्तदान आंदोलन के कार्यकर्ता सुदीप कुमार खांडा और अन्य प्रमुख लोग उपस्थित थे।

आयोजकों की ओर से सामाजिक कार्यकर्ता चयन आचार ने कहा कि यह पूजा पिछले 26 वर्षों से सभी के सहयोग से कपासटिकरी प्राथमिक विद्यालय के परिसर में आयोजित की जाती है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *