29 जून को रिलीज होगी कार्तिक-कियारा की सत्यप्रेम की कथा

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन और अभिनेत्री कियारा आडवाणी की आने वाली फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ 29 जून को रिलीज होगी। फिल्म सत्यप्रेम की कथा की शूटिंग पूरी हो गयी है। मेकर्स ने कियारा आडवाणी द्वारा निभाई गई कथा के किरदार के रैप-अप की एक तस्वीर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में कियारा और कार्तिक क्रू के साथ नजर आ रहे हैं।
नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट ने अपने सोशल मीडिया पर कियारा की एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह एक अट्रैक्टिव अवतार में देखी जा सकती हैं।

इसके साथ कैप्शन में लिखा, “29 जून 2023 को सिनेमाघरों में इस मैजिक के सामने आने का का इंतजार है। सत्य प्रेम की कथा, साजिद नाडियाडवाला की एनजीई और शरीन मंत्री केडिया और किशोर अरोड़ा की नमः पिक्चर्स के सहयोग से बनायी जा रही है।’सत्यप्रेम की कथा’ 29 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

‘अफवाह’ फिल्म पांच मई को होगी रिलीज

फिल्म निर्देशक और पटकथा लेखक सुधीर मिश्रा की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘अफवाह’पांच मई को रिलीज होगी। अभिनेत्री भूमि पेडनेकर ने कहा, ‘अफवाह’ फिल्म की एक ऐसी कहानी है जो समय की जरूरत है। अफवाहों में बहुत ताकत होती है और यह महत्वपूर्ण है कि हम उनके खिलाफ खड़े हों। जब कहानी मुझे सुनाई गई, तो मैं तुरंत इस फिल्म को करने के लिए तैयार हो गयी।” ‘अफवाह’ फिल्म की कहानी अफवाह पर आधारित है।

इस फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे एक अफवाह ने तीन जिंदगियों में उथल-पुथल मचा दी है? सुधीर मिश्रा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अभिनेत्री भूमि पेडनेकर मुख्य भूमिका में हैं। इसके अलावा, शारिब हाशमी, सुमित कौल, सुमीत व्यास, रॉकी रैना और टीजे भानु जैसे अन्य कलाकार भी हैं। यह पांच मई को रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *