Img 20231013 Wa0041

‘चंदू चैंपियन’ में कार्तिक आर्यन बिल्कुल नए अवतार में नजर आएंगे

काली दास पाण्डेय, मुंबई। साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म ’चंदू चैंपियन’ में बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन बिल्कुल नए अवतार में नजर आएंगे। फिल्म के पोस्टर में कार्तिक आर्यन का इंटेंस लुक पहले ही लोगों को एक्साइट कर चुका है। अब फिल्म को लेकर एक ऐसी जानकारी सामने आई है जिसे सुनकर यकीनन सभी की धड़कने तेज हो जाएंगी।

खबर है कि ‘चंदू चैंपियन’ के लिए एक 8 मिनट का सिंगल शॉट वॉर सीक्वेंस शूट किया गया है। इस सीक्वेंस की शूटिंग समुद्र तल से 9000 फीट की ऊंचाई पर हुई है और जो निश्चित रूप से एक रोमांचक सिनेमाई अनुभव साबित होगा। यह फिल्म फिलहाल अपने दूसरे शेड्यूल में है और टीम के इस प्रयास का मुख्य आकर्षण 1965 की लड़ाई का इतने बड़े पैमाने पर फिल्मांकन था जो सिंगल शॉट एक्शन सीक्वेंस के लिए शानदार है।

इस सीक्वेंस को जम्मू-कश्मीर की खूबसूरत अरुघाटी में शूट किया गया है जो समुद्र तल से 9000 फीट की ऊंचाई पर है। जहां टीम द्वारा एक बड़ा आर्मी कैंप बनाया गया था। कबीर खान द्वारा निर्देशित इस फिल्म की कहानी हार न मानने की असाधारण असल जिंदगी की कहानी पर आधारित है। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ विजय राज और भुवन अरोड़ा भी अहम भूमिका में नज़र आएंगे। ‘चंदू चैंपियन’ 14 जून 2024 को रिलीज होगी।Img 20231013 Wa0042

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *