कर्नाटक चुनावः बीजेपी नेता ने कहा, हमें मुसलमानों के वोट की जरूरत नहीं

बेंगलोर। कर्नाटक में 10 मई को होने जा रहे मतदान से पहले पूर्व भाजपा मंत्री केएस इश्वरप्पा ने विवादित बयान दिया है। द हिंदू की एक रिपोर्ट के मुताबिक ईश्वरप्पा ने कहा है कि बीजेपी को विधानसभा चुनाव में शिवमोगा शहर के करीब 60 हज़ार मुसलमानों के वोटों की ज़रूरत नहीं है। रिपोर्ट के मुताबिक 24 अप्रैल को शिवमोगा के पास विनोबा नगर में एक रैली को संबोधित करते हुए ईश्वरप्पा ने कहा, “हमें सभी जातियों के लोगों से बात करनी चाहिए और पूछना चाहिए,  बीजेपी की सत्ता के दौरान उन्हें क्या-क्या फ़ायदे पहुंचे हैं।

शहर में करीब 60 हज़ार मुसलमान हैं, हमें उनके वोटों की ज़रूरत नहीं है। ज़रूर, ऐसे मुसलमान भी हैं, जिन्हें व्यक्तिगत रूप से हमारी मदद मिली है, जब भी उन्हें ज़रूरत थी और वो हमें वोट देंगे। राष्ट्रवादी मुसलमान निश्चित रूप से बीजेपी को ही वोट देंगे। अगर बीजेपी सत्ता में नहीं आई तो हिंदू इतना सुरक्षित नहीं रहेंगे।

ईश्वरप्पा ने ये दावा भी किया कि बीजेपी की सरकार के दौरान हिंदू सुरक्षित रहे हैं और किसी ने हिंदुओं पर हमला करने की हिम्मत नहीं की है। ईश्वरप्पा ने कहा, “बीजेपी के शासन में हिंदू सुरक्षित थे। किसी की हिंदुओं पर हमला करने की हिम्मत नहीं हुई। ये जनभावना है कि अगर बीजेपी सत्ता में नहीं आई तो हिंदू इतना सुरक्षित नहीं रहेंगे जितना बीजेपी के शासन में थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

7 + 8 =