द वैक्सीन वॉर में नजर आएंगी कांतारा फेम सप्तमी गौडा

मुंबई। विवेक अग्निहोत्री की बहुप्रतीक्षित फिल्म द वैक्सीन वॉर की शूटिंग शुरू हो गई है और दर्शक इस फिल्म के बारे में अधिक जानने के लिए उत्साह नहीं रोक पा रहे हैं। इसके चलते फिल्म के निर्माता निर्देशक विवेक रंजन अग्निहोत्री ने सोशल मीडिया का सहारा लिया और फिल्म में कांतारा फेम सप्तमी गौड़ा को साइन करने की घोषणा की। सोशल मीडिया का सहारा लेते हुए उन्होंने लिखा, सप्तमी का स्वागत है। द वैक्सीन वार में आपकी भूमिका कई दिलों को छुएगी।

यह पोस्ट गौड़ा द्वारा अपलोड किए गए पोस्ट के जवाब के रूप में आया था। उसने लिखा, मैं इस परियोजना का हिस्सा बनकर खुश और उत्साहित हूं! इस अवसर के लिए विवेक अग्निहोत्री सर को धन्यवाद। सप्तमी गौड़ा दुनिया भर के दर्शकों के बीच कांतारा की बड़ी सफलता के बाद प्रसिद्ध हुईं।

लीला के रूप में उनकी भूमिका, जो ऋषभ शेट्टी की शिवा की प्रेमिका के रूप में निभाई गई थी, को दर्शकों के बीच काफी सराहा गया। वैक्सीन युद्ध भारतीय वैज्ञानिकों और उन लोगों पर आधारित है जिन्होंने दुनिया में सबसे प्रभावी टीका विकसित करने के लिए दो साल से अधिक समय तक अपने दिन और रात का बलिदान दिया है।

यह फिल्म भारतीय वैज्ञानिकों की कहानी है जो वैश्विक निर्माताओं के आने वाले दबाव से बच गए और अपने देशवासियों के मरते जीवन को बचाने के लिए विषम समय में काम किया। विवेक रंजन अग्निहोत्री निर्माता पल्लवी जोशी के साथ इस फिल्म को 15 अगस्त, 2023 को ग्यारह भाषाओं में प्रदर्शित करने की योजना बना रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *