कंगना रनौत की फिल्म ‘इमरजेंसी’ 24 नवंबर को रिलीज होगी 

काली दास पाण्डेय, मुंबई। मणिकर्णिका फिल्म्स के बैनर तले निर्मित फिल्म ‘इमरजेंसी’ का फर्स्टलुक आउट हो चुका है। जिसमें अदाकारा कंगना रनौत भारत की पहली महिला प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी के रूप में दिखाई दीं। जब से प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी के रूप में उनका फर्स्ट लुक सामने आया है तब से उनके प्रशंसकों को उत्साह और बढ़ गया है। साथ ही साथ इस फिल्म को लेकर इन दिनों कंगना रनौत भी काफी उत्साहित नजर आ रही हैं। इस फिल्म का निर्देशन और निर्माण कंगना रनौत ने ही किया है। पटकथा रितेश शाह की है और कहानी कंगना रनौत की है।

रिवॉल्यूशनरी कंगना रनौत एक और हाई-ऑक्टेन वीडियो यूनिट लेकर आई हैं और उन्होंने अपने निर्देशन में बनी फिल्म ‘इमरजेंसी’ की रिलीज डेट की घोषणा कर दी है, यह फिल्म 24 नवंबर को सभी सिनेमाघरों में रिलीज़ की जाएगी। इस प्रभावशाली अनाउंसमेंट वीडियो में तत्कालीन प्रधान मंत्री द्वारा देश भर में इमरजेंसी की घोषणा के 48 साल पूरे होने का भी जिक्र किया गया है। फिल्म में दिवंगत सतीश कौशिक, अनुपम खेर, श्रेयस तलपड़े, महिमा चौधरी और मिलिंद सोमन भी प्रमुख भूमिकाओं नज़र आएंगे।

बकौल कंगना रनौत इमरजेंसी हमारे इतिहास के सबसे महत्वपूर्ण और अंधकारमय चैप्टर में से एक है जिसे युवा भारत को जानना जरूरी है। यह एक महत्वपूर्ण कहानी है और मैं इस रचनात्मक यात्रा को एक साथ शुरू करने के लिए, प्रतिभाशाली अभिनेता, स्वर्गीय सतीश कौशिक, अनुपम खेर, श्रेयश, महिमा और मिलिंद की शुक्रगुजार हूँ। मैं भारत के इतिहास के इस उल्लेखनीय प्रसंग को बड़े पर्दे पर लाने के लिए बेहद उत्साहित हूँ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *