कंगना रनौत ने ऐश्वर्या राय की तारीफ की

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने ऐश्वर्या राय की तारीफ की है। कंगना रनौत ने ऐश्वर्या राय बच्चन का एक वीडियो शेयर कर उन्हें फुल मून बताया है।कंगना ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर महिलाओं की खूबसूरती पर बात की और ऐश्वर्या राय की फिल्म पोन्नियिन सेलवन 1 का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें ऐश्वर्या के साथ तृषा कृष्णन भी नजर आ रही हैं। इसके साथ ही कंगना रनौत ने फिल्मकार संजय लीला भंसाली की तारीफ की है।

कंगना ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, बॉलीवुड के गीतकारों ने सोलह साल की बाली उमरिया (युवा) के बारे में काफी कुछ लिखा है, लेकिन चालीस या पचास की उम्र वाली महिला में सेंसुअलिटी, सेक्सुअलिटी और सिडक्शन का इस्तेमाल करने असफल रहे, क्योंकि वह न केवल सुंदर हैं बल्कि स्मार्ट और अनुभवी भी हैं। ये एक शानदार कॉम्बिनेशन है। दो फुल मून।

संबंधित खबरें || जरूर पढ़े...

कंगना ने संजय लीला भंसाली की तारीफ की है।कंगना रनौत ने लिखा, मैं एक कलाकार के रूप में श्री संजय लीला भंसाली की तारीफ करती हूं, वह कभी भी सक्सेस या ग्लोरी का दिखावा नहीं करते। वह इस समय फिल्म इंडस्ट्री में रहने वाले सबसे सच्चे आर्टिस्ट हैं। मैं किसी को भी नहीं जानती हूं जो सिनेमा से इतना प्यार करता है। सबसे ऊपर वह वह अपने काम से काम रखते हैं, क्रिएटिव और दुर्लभ ईमानदारी… वह एक लिविंग लेजेंड हैं। मैं आपसे प्यार करती हूं संजय सर।

1 thoughts on “कंगना रनौत ने ऐश्वर्या राय की तारीफ की

  1. Pingback: सैयामी खेर को बिग बी ने भेजा हाथ से लिखा नोट | kolkatahindinews.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *