कंगना रनौत ने पीएम नरेंद्र मोदी को बताया ‘भगवान कृष्ण का अवतार

मुंबई। कंगना रनौत ने हाल ही में दावा किया था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्म इस देश को बचाने के लिए हुआ है क्योंकि उन्होंने उनकी तुलना भगवान श्री कृष्ण से की थी।कंगना रनौत किसी भी चीज को अपने ऊपर हावी नहीं होने दे रही हैं, यहां तक कि बॉक्स ऑफिस पर उनकी फिल्म तेजस को मिली निराशाजनक प्रतिक्रिया भी नहीं।अपनी शर्तों पर रानी की तरह जीवन जीने के लिए जानी जाने वाली कंगना अपने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) समर्थक बयानों के लिए भी सुर्खियां बटोरती हैं।

अपने राजनीतिक तालमेल को बरकरार रखते हुए, अभिनेत्री ने हाल ही में प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना भगवान श्री कृष्ण के अवतार से करते हुए कहा कि उनका जन्म इस देश को बचाने के लिए हुआ था।कंगना की नवीनतम फिल्म तेजस ने बॉक्स ऑफिस पर औसत से कम कमाई की है, जिससे अभिनेत्री की फ्लॉप फिल्मों की लंबी सूची जुड़ गई है।

हाल ही में इंस्टाग्राम पर कंगना ने एक वीडियो भी साझा किया जिसमें लोगों से उनकी एक्शन थ्रिलर देखने का आग्रह किया गया क्योंकि उन्होंने कहा कि इसमें देशभक्ति के सभी घटक शामिल हैं जो किसी भी भारतीय का दिल गर्व से फुला सकते हैं।बॉक्स ऑफिस पर खराब प्रदर्शन के बावजूद अपनी फिल्म के प्रचार में तेजी लाते हुए, कंगना ने हाल ही में लखनऊ के लोक भवन सभागार में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के लिए अपनी फिल्म तेजस की स्क्रीनिंग की।

इस कार्यक्रम में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी भी उपस्थित थे।अब कंगना रनौत के विचित्र दावे पर आते हुए, अभिनेत्री ने टाइम्स नाउ के साथ एक साक्षात्कार में कहा कि उनके पसंदीदा व्यक्ति पीएम मोदी हैं जब मेजबान ने उनसे पूछा कि वह नरेंद्र मोदी, अटल बिहारी बाजपेयी और इंदिरा गांधी में से किस प्रधानमंत्री की सबसे अधिक प्रशंसा करती हैं। कंगना ने कहा, “मेरे पसंदीदा प्रधानमंत्री…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *