बहन रंगोली के समर्थन में सामने आईं कंगना

फोटो साभार : गूगल

मुंबई : अभिनेत्री कंगना रनौत अपनी बहन रंगोली चंदेल के समर्थन में आई हैं, जिसका सत्यापित ट्विटर अकाउंट हाल ही में एक विवादास्पद पोस्ट के कारण ब्लॉक कर दिया गया है। कंगना की बहन और मैनेजर रंगोली की पोस्ट को कई लोगों ने रिपोर्ट किया, जिन्होंने इसे एक नफरत भरा ट्वीट माना।

अभिनेत्री ने शनिवार को एक इंस्टाग्राम वीडियो संदेश साझा किया जिसमें उन्होंने कहा कि कि अगर किसी को भी रंगोली का कोई ट्वीट आपत्तिजनक लगा हो तो ‘हम दोनों सार्वजनिक रूप से माफी मांगेंगे।’ उन्होंने कहा, “मेरी बहन रंगोली चंदेल ने विशेष रूप से उल्लेख किया था कि जिन लोगों ने डॉक्टरों और पुलिस कर्मियों पर हमला किया है, उन्हें गोली मार दी जानी चाहिए।”

कंगना अपने वीडियो संदेश में कहती हैं, “फराह अली खान जी और रीमा कागती जी जैसी हस्तियों ने एक गलत आरोप लगाया है कि रंगोली की टिप्पणी समुदाय-विशेष पर केंद्रित है।” अभिनेत्री ने कहा कि वह और उनकी बहन को पता नहीं था कि ‘डॉक्टरों और पुलिस पर हमला किसी समुदाय विशेष ने किया था।’

वीडियो संदेश के अंत में, अभिनेत्री ने पहलवान बबीता फोगट के एक विवादास्पद वीडियो का उल्लेख करते हुए कहा, “मैंने आज बबीता फोगट जी का वीडियो देखा। जिस तरह से उन्हें परेशान किया जा रहा है, मैं केंद्र सरकार से एक घंटे के भीतर उन्हें सुरक्षा मुहैया कराने का अनुरोध करूंगी।”

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

five × one =