कंगना का दावा, कहा- मूवी माफिया के डर से अक्षय कुमार ने किया था सीक्रेट कॉल

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अपनी बेबाक बयान के मशहूर हैं। वो अक्सर अपने ट्वीट और बयानों को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। वो हर मुद्दे पर अपने विचार खुलकर रखती है। यही वजह है कि, लोग उन्हें बड़ी ही आसानी से टारगेट कर लेते हैं। हाल ही में कंगना ने एक बार फिर से ‘मूवी माफिया’ पर निशाना साधा है। इसके साथ ही उन्होंने बताया है कि, किस तरह उन्हें बड़े स्टार्स तारीफें करने के लिए सीक्रेटली कॉल करते हैं।

दरअसल हाल ही में कंगना रनौत की बहुचर्चित फिल्म ‘थलाइवी’ का ट्रेलर रिलीज हुआ है। उनकी फिल्म के इस ट्रेलर को कई फिल्मी सितारों ने तारीफ की है। अब कंगना रनोट ने खुलासा किया है कि, फिल्म ‘थलाइवी’ के लिए अक्षय कुमार ने भी उनकी तारीफ की। अभिनेत्री के अनुसार अक्षय कुमार ने मूवी माफिया के डर से खुलकर उनकी तारीफ नहीं की, इसलिए उन्होंने कंगना रनोट को कॉल कर तारीफ की।

अभिनेत्री कंगना रनौत ने एक ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा है, “बॉलीवुड में बहुत ही पक्षद्रोही लोग हैं कि, अगर वह मेरी तारीफ भी कर लेंगे तो वह मुसीबत में आ सकते हैं। मुझे कई सीक्रेट कॉल्स और मैसेज आए हैं। यहां तक की बड़े स्टार जैसे कि अक्षय कुमार ने भी मेरी फिल्म थलाइवी के ट्रेलर की तारीफ की। लेकिन आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण की फिल्म की तरह वह मेरी फिल्म की ओपनली तारीफ नहीं कर सकते। मूवी माफिया का डर।

कंगना रनौत ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा है, काश एक कला से जुड़ी इंडस्ट्री ऑब्जेक्टिव रह पाती और पावर के खेल और राजनीती में ना शामिल होती जब सिनेमा की बात आती है, मेरे पॉलिटिकल व्यूज और आध्यात्म मुझे बुली करने के लिए टारगेट नहीं बनाए जाने चाहिए। अगर ऐसा होता है तो जाहिर तौर पर मैं ही जीतती हूं।”

बता दें कि कंगना रनौत जल्द की फिल्म थलाइवी में नजर आने वाली हैं। उनकी यह फिल्म 23 अप्रैल को रिलीज होने वाली है। यह एक पॉलिटिकल-थ्रिलर फिल्म है, जिसमें कंगना तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की भूमिका में नजर आएंगी। इस फिल्म के अलावा कंगना तेजस, धाकड़ जैसी फिल्मों में भी नजर आने वाली हैं। हाल ही कंगना ने ‘तेजस’ के लिए राजस्थान और दिल्‍ली में शूटिंग शेड्यूल पूरा किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *