कलाईकुंडा : कपतिया में खुला कांग्रेस कार्यालय, शामिल हुए कई

खड़गपुर। 228 विधानसभा क्षेत्र के कपतिया गांव, कलाईकुंडा, जोन नंबर 4 में राष्ट्रीय कांग्रेस के नए कार्यालय का उद्घाटन किया गया। साथ ही इस क्षेत्र के लगभग दो सौ लोग, पश्चिम बंगाल की वर्तमान सत्तारूढ़ पार्टी, तृणमूल कांग्रेस के भ्रष्टाचार, भाई-भतीजावाद, समग्र विकास में विफलता, विभिन्न सामाजिक क्षेत्रों में चोरी आदि और स्थानीय तृणमूल नेताओं को सामाजिक स्थापना के उद्देश्य से न्यायश्री फारूक मल्लिक के नेतृत्व में राष्ट्रीय कांग्रेस में शामिल हुए।

पूरा कार्यक्रम एआईसीसी सदस्य, पश्चिम मेदिनीपुर जिला कांग्रेस अध्यक्ष समीर रॉय की देखरेख में संपन्न हुआ। कार्यालय के सामने कांग्रेस का झंडा फहराते हुए उन्होंने भाजपा और तृणमूल कांग्रेस के कुशासन के खिलाफ अपनी बात रखी। जिला कांग्रेस महासचिव एवं जिला कांग्रेस पंचायत चुनाव समिति अध्यक्ष श्यामल घोष, जिला कांग्रेस महासचिव एवं खड़गपुर शहर कांग्रेस पर्यवेक्षक बुद्धदेव भट्टाचार्य, जिला महिला कांग्रेस अध्यक्ष व खड़गपुर नगर पालिका के वार्ड नंबर 14 की पार्षद रीता शर्मा।

जिला कांग्रेस अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के अध्यक्ष शेख शाजिद सहित त्रिपाठी बनर्जी, मोहम्मद स्वैब, शेख अमजद सहित जिला कांग्रेस के अन्य जिला व ब्लॉक स्तर के नेता इस अवसर पर उपस्थित थे। गणमान्य अतिथियों ने अपने उद्बोधन में मौजूदा सामाजिक पतन के लिए वर्तमान सत्ता पक्ष को जिम्मेदार ठहराया और कहा कि सुशासन के लिए कांग्रेस का कोई विकल्प नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *