नेटफ्लिक्स मिस्ट्री थ्रिलर ‘दो पत्ती’ में काजोल व कृति सेनन आएंगी एक साथ नजर

मुंबई। बॉलीवुड स्टार काजोल और कृति सेनन स्ट्रीमिंग जायंट नेटफ्लिक्स इंडिया की मिस्ट्री थ्रिलर ओरिजिनल फिल्म ‘दो पत्ती’ में मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी। काजोल ने कहा, “स्ट्रीमिंग पर आने का अवसर वास्तव में रोमांचक रहा है क्योंकि यह हमें अज्ञात क्षेत्रों में प्रवेश करने और दुनिया भर के दर्शकों के लिए मनोरम कहानियां पेश करने की अनुमति देता है।” काजोल ने कहा कि ‘दो पत्ती’ की स्क्रिप्ट बेहतरीन है जो रोमांच और रहस्य के अनूठे मिश्रण का वादा करती है।

उन्होंने आगे कहा, “यह एक ऐसी कहानी है जो न केवल भारत में निहित है, बल्कि उस रोमांच का भी वादा करती है जिसका आनंद सीमाओं के पार मनोरंजन के शौकीन लोग ले सकते हैं।”वेरायटी की रिपोर्ट के अनुसार, यह कृति और लेखिका कनिका ढिल्लों का प्रोडक्शन डेब्यू है। कृति का कहना है कि ‘दो पत्ती’ उनके दिल में बहुत खास जगह रखती है क्योंकि यह उनके प्रोडक्शन हाउस ब्लू बटरफ्लाई फिल्म्स के साथ निर्माता के रूप में उनकी पहली फिल्म है।

उन्होंने आगे कहा, “मुझे फिल्म निर्माण का हर पहलू पसंद है और मैं हमेशा ऐसी कहानियों में अधिक रचनात्मक रूप से शामिल होना चाहती हूं जो मेरे दिल को छू जाएं। मैं एक निर्माता के रूप में बेहद प्रतिभाशाली कनिका ढिल्लों के साथ सहयोग करने के लिए उत्साहित हूं और हमें इस जादुई यात्रा के लिए नेटफ्लिक्स से बेहतर साथी की उम्मीद नहीं थी।”

ढिल्लन ने कहा कि एक लेखक-निर्माता के रूप में ‘दो पत्ती’ का हिस्सा बनना उनके लिए एक अविश्वसनीय रूप से संतुष्टिदायक अनुभव रहा है और आखिरकार इस परियोजना को दुनिया के साथ साझा करके वह खुश हैं। ढिल्लों ने कहा, “निर्माता की भूमिका में कदम रखने से मुझे कहानी कहने के एक नए पहलू का पता लगाने और अपनी रचनात्मक दृष्टि को जीवन में लाने का मौका मिला है। अभूतपूर्व काजोल और कृति के साथ सहयोग करना बेहद आनंददायक रहा है।”

यह फिल्म उत्तरी भारत की पहाड़ियों पर आधारित है। नेटफ्लिक्स इंडिया की उपाध्यक्ष (कंटेंट) मोनिका शेरगिल ने कहा, “दोनों कलाकार कहानी कहने के शौकीन हैं और हमेशा अविस्मरणीय प्रदर्शन करते हैं। इसके अलावा, हमें कनिका ढिल्लों और कृति का समर्थन करने में बहुत खुशी हो रही है क्योंकि वे निर्माता के रूप में अपनी पहली रचनात्मक यात्रा शुरू कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *