कमांड अस्पताल में हुई ज्योतिप्रिय की चिकित्सकीय जांच, फिर ईडी अधिकारियों ने शुरू की पूछताछ

कोलकाता:-राज्य के चर्चित राशन वितरण भ्रष्टाचार के मामले में गिरफ्तार पूर्व खाद्य मंत्री और वर्तमान में वन मंत्री ज्योतिप्रिय मलिक को बैंकशाल कोर्ट के आदेश अनुसार बुधवार दोपहर कोलकाता के सैन्य कमान अस्पताल में चिकित्सकीय जांच कराई गई है। ईडी के अधिकारी उन्हें अपनी गाड़ी में बैठाकर अस्पताल ले आए। यहां कोर्ट के आदेश की प्रति दिखाकर सारी कानूनी प्रक्रिया पूरी की गई।

जिसके बाद अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में विशेषज्ञ डॉक्टरों की टीम ने ज्योतिप्रिय मलिक की सेहत की जांच की। वह जिस कंडीशन में गिरफ्तार किए गए थे, उसी तरह से उनकी सेहत बनी हुई है।इसके बाद ज्योतिप्रिय को लेकर ईडी के अधिकारी वापस सीजीओ कांप्लेक्स स्थित केंद्रीय एजेंसी के मुख्यालय के हिरासत में ले आए हैं। सूत्रों ने बताया है कि उनसे एक बार फिर पूछताछ शुरू की गई है।

उल्लेखनीय है कि राशन वितरण भ्रष्टाचार के मामले में गिरफ्तार किए गए कारोबारी बकिबुर रहमान से पूछताछ में पूर्व खाद्य मंत्री ज्योतिप्रिय मलिक की संलिप्तता उजागर हुई थी। इसके बाद उन्हें गुरुवार सुबह ईडी ने 20 घंटे की पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया था। उनके दो पीए के घर से बरामद हुए डायरी में भी रुपये लेनदेन का जिक्र किया गया है, जिसमें ज्योतिप्रिय का नाम है। हालांकि पूछताछ में वह ईडी अधिकारियों को गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *