जंगल महल : राजनीतिक चौखट पर दस्तक देने को तैयार “हम”

तारकेश कुमार ओझा, Kharagpur Desk : यूं तो सफर की शुरुआत पिछले साल अक्टूबर महीने में ही हो गई थी लेकिन अगले चुनावों में मजबूती से दावा पेश करने का दम नए राजनैतिक दल ” हम ” ( हयूमिनिटी यूनिवर्सल मोशन ) पार्टी के नेताओं ने भरा है। बातचीत के क्रम में पार्टी के पर्यवेक्षक व प्रवक्ता परिमल गुच्छाइत ने कहा कि केंद्रीय चुनाव आयोग ने विगत 21 अक्टूबर 2020 को हमारी पार्टी को मान्यताएं प्रदान की है।

इसका मुख्य कार्यालय शहर के रविन्द्र पल्ली में है। हालांकि टाउन कार्यालय ओल्ड सेटलमेंट स्थित सदानंद मंच है। उन्होंने याद दिलाया कि हाल में संपन्न विधानसभा चुनाव में पार्टी ने खड़गपुर, खड़गपुर सदर और शालबनी विधानसभा क्षेत्र से उम्मीदवार उतारे थे और उनका चुनाव चिन्ह सीसीटीवी कैमरा था। अब हमारी प्राथमिकता आसन्न नगरपालिका चुनाव है।

इसे लेकर पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं की प्राथमिक बैठकें हो चुकी है। उन्होंने दावा किया कि खड़गपुर नगरपालिका के सभी 35 वार्डों में उनकी पार्टी उम्मीदवार उतारेगी। गुच्छाइत ने कहा कि सारे राजनीतिक दलों से जनता परेशान है। ऐसे में हमें अपनी राजनीतिक जमीन तैयार करने में ज्यादा दिक्कत नहीं होगी । हम सभी को साथ लेकर चलने के विश्वासी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

eight − one =