Howrah news : जूबो फोरम ने किया रक्तदान शिविर का आयोजन

उमेश तिवारी, हावड़ा। Kolkata Desk : लॉकडाउन के कारण अस्पतालों में रक्त की कमी साफ देखी जा सकती है। रोगियों के परिजन रक्त के लिए दर-दर भटक रहे हैं, कारण इन दिनों रक्तदान शिविर का आयोजन कम हो रहा है। लेकिन लिलुआ चकपाड़ा मिलनी के युवाओं ने इस भीषण परिस्थिति में भी रक्तदान शिविर का आयोजन कर एक मिशाल पेश की। जूबो फोरम ने रविवार को रक्तदान शिविर का आयोजन किया था जिसका उद्घाटन डोमजूर के विधायक कल्याण घोष ने किया। इस मौके पर उन्होंने अपने भाषण में कहा कि रक्तदान सबसे बड़ा दान है। उन्होंने कहा कि आपका दान किया हुआ रक्त किसी का जीवन बचाता है। उन्होंने रक्तदान शिविर आयोजित करने पर जूबो फोरम की प्रशंसा की।

पत्रकारों के प्रश्नों का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि चुनाव से पहले जिन लोगों ने तृणमूल सुप्रीमो ममता बनर्जी और अभिषेक बनर्जी के खिलाफ षड़यंत्र किया और धोखा दिया, गद्दारी की, उनलोगों को डोमजूर की जनता कभी स्वीकार नहीं करेगी, यहां के लोगों को गद्दारों ने बहुत चोट पहुंचाई है लेकिन अगर दीदी ममता बनर्जी ने ऐसे लोगों को पार्टी में फिर से शामिल करने का निर्णय लिया है तो यह हमारा भी निर्णय होगा।

उनके सभी निर्णय को हमलोग स्वीकारतें हैं। शनिवार को डोमजूर के पूर्व विधायक व वर्तमान में भाजपा नेता राजीव बनर्जी का कुणाल घोष से मुलाकात के मुद्दे पर उन्होंने राजीव बनर्जी का बिना नाम लिए कहा कि कौन किससे मुलाकात कर रहा और कौन किसके पास जा रहा है, यह देखना मेरा काम नहीं। दीदी का जो निर्णय होगा वहीं निर्णय हमारा भी होगा।

इस मौके पर विशेष रूप से जिला स्वास्थ्य अधिकारी निताई चन्द्र मंडल व अधिवक्ता बृजेन्द्रनाथ शासमल मुख्य रूप से उपस्थित थे। संस्था के अध्यक्ष रंजीत कर्मकार ने कहा कि लोगों की सेवा करना संस्था का परम धर्म है। हमारा लक्ष्य अधिक से अधिक रक्तदान शिविर का आयोजन कर अस्पतालों में रक्त की कमी को पूरा करना है। हर साल संस्था की ओर से रक्तदान शिविर का आयोजन किया जाता है। इसके अलावा अन्य सामाजिक कार्य भी हमलोग करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *