#JobAlert : बैंक में स्पेशल ऑफिसर की निकली वैकेंसी, सैलरी 90000 से ज्यादा, जल्द करें अप्लाई

नयी दिल्ली। बैंक में सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए काम की खबर है. इंडस्ट्रियल डेवलपमेंट बैंक ऑफ इंडिया यानी IDBI Bank की तरफ से स्पेशल ऑफिसर के पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी हुआ है. इस वैकेंसी के माध्यम से कुल 89 पदों पर भर्तियां की जाएंगी. इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को IDBI Bank की वेबसाइट idbibank.in पर जाना होगा.

आईडीबीआई बैंक की तरफ से जारी इस वैकेंसी के लिए आवेदन प्रक्रिया 9 दिसंबर 2023 को शुरू होगी. इसमें आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को 25 दिसंबर 2023 तक का समय दिया गया है. इस वैकेंसी के लिए फीस जमा करने की आखिरी तारीख भी यही है. इस वैकेंसी में आवेदन करने के लिए नीचे दिए स्टेप्स को फॉलो करें.

IDBI Bank SO Recruitment ऐसे करें आवेदन
  1. इस वैकेंसी में आवेदन करने के लिए उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट idbibank.in पर जाएं.
  2. वेबसाइट की होम पेज पर Latest Vacancies के लिंक पर .
  3. इसके बाद IDBI Bank Specialist Officer SO Recruitment 2023 Apply Online for 86 Post के लिंक पर जाना होगा.
  4. अगले पेज पर मांगी गई डिटेल्स से रजिस्ट्रेशन कर लें.
  5. रजिस्ट्रेशन के बाद एप्लीकेशन फॉर्म भर सकते हैं.
आवेदन होने के बाद प्रिंट ले लें.

एप्लीकेशन फीस: IDBI Bank की इस वैकेंसी में आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को फीस जमा करने जरूरत है. इस वैकेंसी के लिए जनरल, ओबीसी और EWS वर्ग के उम्मीदवारों को 1000 रुपए जमा करने होंगे. इसके अलावा, एससी और एसटी वर्ग के उम्मीदवार 200 रुपए में आवेदन कर सकेत हैं. आवेदन फीस का भुगतान ऑनलाइन कर सकते हैं.

कौन कर सकता है अप्लाई?

आईडीबीआई बैंक में निकली इस वैकेंसी के लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों के पास किसी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएट होना जरूरी है. उम्मीदवारों के पास कार्य अनुभव होना जरूरी है. वहीं, उम्मीदवारों की उम्र 25 साल से ज्यादा और 35 साल से कम होनी चाहिए. उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वैकेंसी की डिटेल्स नोटिफिकेशन में देखें.

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *