‘एनटीआर 30’ में मुख्य भूमिका में नजर आएंगी जाह्नवी

नयी दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘एनटीआर 30’ में एनटीआर जूनियर की मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। इस पोस्टर में जाह्नवी काफी अलग अवतार में नजर आ रही हैं। दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी और निर्माता बोनी कपूर की बेटी कोराताला शिवा द्वारा निर्देशित इस एक्शन ड्रामा एनटीआर 30 के साथ टॉलीवुड में अपनी शुरुआत कर रही हैं। इस फिल्म में जाह्नवी जूनियर एनटीआर के साथ रोमांस करते दिखाई देंगी। यह फिल्म 05 अप्रैल, 2024 को पूरे देश में रिलीज होगी।

जाह्नवी कई अवसरों पर अपनी इच्छा जाहिर कर चुकी है कि वह मैन ऑफ मास एनटीआर जूनियर के साथ काम करना चाहती है और अब इस जोड़ी को पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर देखना बहुत आनंददायक होगा। इस फिल्म के माध्यम से जाह्नवी दक्षिण भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं। जाह्नवी ने पोस्टर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा, “आखिरकार यह हो रहा है। अपने पसंदीदा जूनियर एनटीआर के साथ जाने का इंतजार नहीं कर सकती।”

‘एनटीआर 30’ का निर्माण एनटीआर आर्ट्स के हरि कृष्ण के और युवासुधा आर्ट्स के सुधाकर मिक्किलिनेनी करेंगे और प्रतिभाशाली अनिरुद्ध रविचंदर इसके संगीतकार होंगे। इस फिल्म का कैमरा प्रबंधन आर रत्नवेलु करेंगे, साबू सिरिल कला संभालेंगे जबकि श्रीकर प्रसाद फिल्म के पटकथा लेखक होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *