जाह्नवी कपूर बनी लैला, जीनत अमान ने लगाया चोरी का आरोप

मुम्बई। दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी और फिल्म निर्माता बोनी कपूर की बेटी जान्हवी कपूर ने साल 2018 में आई फिल्म ‘धड़क’ से हिन्दी फिल्मों में कदम रखा था और तब से लेकर अब तक उन्होंने कभी पीछे मुड़ कर नहीं देखा। जाह्नवी आज ओटीटी से लेकर बड़े पर्दे की फिल्मों में काम कर रही हैं। आखिरी बार एक्ट्रेस को वरुण धवन के साथ फिल्म ‘बवाल’ में देखा गया था, हालांकि फिल्म हिट नहीं रही लेकिन जान्हवी ने अपनी एक्टिंग से खूब सुर्खियां बटोरी।

वहीं अपनी एक्टिंग के अलावा जान्हवी अपनी ग्लैमरस फोटोशूट को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं। इसी बीच जान्हवी कपूर अपने एक और लेटेस्ट फोटोशूट को लेकर चर्चा में आ गई हैं। हालांकि जान्हवी के इस फोटोशूट के सामने आने के बाद बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस जीनत अमान ने उनपर चोरी का आरोप लगा दिया है।

जान्हवी ने जो अपना लेटेस्ट लुक शेयर किया है, उसमें वह एक्ट्रेस व्हाइट स्लिट ड्रेस पहने नजर आ रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने रेट्रो अंदाज में मेकअप किया है। इस दौरान जान्हवी का ऑउटफिट और उनकी अदाएं देखने लायक हैं। एक्ट्रेस इस वाइट ऑउटफिट में बला की खूबसूरत लग रही हैं। फैंस को एक्ट्रेस का ये लुक खूब पसंद आ रहा है।

गौर करने वाली बात ये है कि जान्हवी का ये लुक जीनत अमान के लुक से मेल खाता है, जो उन्होंने ‘लैला मैं लैला’ गाने के दौरान लिया था। जान्हवी का ऑउटफिट से लेकर एक्सेसरीज तक पूरा लुक ही जीनत से इंस्पायर्ड दिख रहा हैं।

images - 2023-10-08T212205.019जान्हवी ने खुद भी अपने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- ‘मुझे मॉर्डन जीनत कहिए।’ बस फिर क्या था फैंस के रिएक्शन की इस वीडियो पर झड़ी लग गई। इसी बीच एक्ट्रेस जीनत अमान ने भी जान्हवी के इस वीडियो पर कमेंट किया है और उनपर उनका स्टाइल चुराने का आरोप लगाया है।

जीनत ने जान्हवी के इस वीडियो पर कंमेट करते हुए लिखा कि- ‘मेरा स्टाइल चोरी किया है, अब मुझे अपना फैन बेस चुराते हुए देखो!’ अब उनका ये कमेंट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। हालांकि, जीनत ने ये कंमेट मजाकिया अंदाज में किया है। जीनत के अलावा भी कई सेलेब्स ने जान्हवी के इस पोस्ट पर कंमेट करते हुए उनकी इस लुक की तारीफ की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *