भारत की मदद के लिए आगे आईं जेनिफर एनिस्टन, लोगों से की खास अपील

भारत में कोरोना महामारी तेजी से अपने पैर पसार रही है और भारतीय इससे लगातार जंग लड़ रहे हैं। संकट की इस घड़ी में सभी लोग एक दूसरे की मदद के लिए आगे आ रहे हैं और इस मुश्किल वक्त में बॉलीवुड सेलेब्स के साथ ही हॉलीवुड सेलेब्स भी भारत की मदद के लिए हाथ बढ़ा रहे हैं। अब हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस जेनिफर एनिस्टन ने लोगों से कोविड-19 से जंग लड़ रहे भारत की मदद करने की अपील की है।

जेनिफर एनिस्टन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट साझा करते हुए लोगों से मदद के लिए आगे आने की गुहार लगाई है। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा, ‘भारत पर कोरोना संक्रमण की एक भयानक दूसरी लहर छा गई है। पिछले पांच दिनों से संक्रमण के नए मामलों में लगातार वृद्धि हो रही है। आपको केवल मदद करने के लिए डोनेट ही नहीं करना बल्कि आपके पास जो भी प्लैटफॉर्म है उससे जागरुकता फैलाएं।’

भारत की मदद के लिए पहले भी कई हॉलीवुड सेलेब्स आगे आ चुके हैं। इसके पहले हॉलीवुड सिंगर कैटी पेरी और कैमिला कैबेलो ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट साझा कर लोगों से मदद करने की गुजारिश की थी।

कैटी पेरी ने अपने फैंस ने योगदान देने की अपील करते हुए अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया था। जिसमें लिखा था, ‘आपने भारत में मची तबाही के बारे में सुना होगा। हर दिन कोविड के मामलों की संख्या एक नया विश्व रिकॉर्ड बना रहा है।

एनपीआर की रिपोर्ट के मुताबिक 386,453 केसों के साथ भारत पीक पर आ गया है। ‘मेरे दोस्त भारत में अस्पतालों तक ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स पहुंचाने की कोशिश में जुटे हैं। अगर आप मदद करना चाहें तो मदद करने पर विचार करें। लिंक मेरे बायो में है।

सिंगर कैमिला कैबेलो ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो साझा किया और कोरोना महामारी के चलते भारत की स्थिति पर दुख जताया। कैमिला ने कैप्शन में कुछ लोगों को टैग करते हुए लिखा था कि, ‘भारत को कोरोना संक्रमण की विनाशकारी दूसरी लहर का सामना करना पड़ रहा है। जिसके चलते भारत को बचाने में मदद करने के लिए संसाधनों और सहायता की बेहद जरूरत है।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *