जलपाईगुड़ी रोड स्टेशन का होगा कायाकल्प, डीआरएम के मुआयना से जगी उम्मीद

जलपाईगुड़ी। रेलवे के अलीपुरद्वार डिविजन के डीआरएम दिलीपकुमार सिंह ने जलपाईगुड़ी रोड स्टेशन का दौरा किया। उन्होंने शुक्रवार सुबह जलपाईगुड़ी रोड स्टेशन के विभिन्न बुनियादी ढांचे के पहलुओं का जायजा लिया। यात्रियों से भी बात की। वेटिंग रूम सहित पूरे स्टेशन क्षेत्र का जायजा लिया। स्टेशन परिसर के विभिन्न बुनियादी ढांचे का निरीक्षण करने के अलावा, उन्होंने जलपाईगुड़ी रोड स्टेशन के अधिकारियों से नई योजनाओं के बारे में बात की।

जानकारी मिली है कि रेलवे के बजट में इस वर्ष जलपाईगुड़ी रोड स्टेशन का जीर्णोद्धार कर कई विकास कार्य कराये जायेंगे। इस विकासात्मक परियोजना के तहत जलपाईगुड़ी जिले में कुल सात स्टेशन हैं। माना जा रहा है कि रेलवे के अलीपुरद्वार डिविजन के डीआरएम दिलीपकुमार सिंह का यह दौरा पहले सभी स्टेशनों का दौरा कर काम की रूपरेखा तैयार करने के लिए था।

अलीपुरद्वार के  33 प्राथमिक प्रतियोगी राज्य स्तरीय खेलकूद में लेंगे हिस्सा

अलीपुरद्वार। जलपाईगुड़ी में पहली बार राज्य स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता आयोजित होने जा रही है। जहां अलीपुरदुआर समेत आसपास के जिलों से बच्चे भाग लेने पहुंचे हैं। शुक्रवार की दोपहर राज्य खेल प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए कुल 33 प्राथमिक प्रतियोगी अलीपुरद्वार जिले से रवाना हुए। इस दिन फालाकाटा प्रखंड के जटेश्वर से प्रतियोगी रवाना हुए। यात्रा के दौरान अलीपुरद्वार डीपीएससी के अध्यक्ष परितोष बर्मन सहित विभिन्न स्कूलों के शिक्षक और अभिभावक मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *