Jalpaiguri. People demonstrated in front of the multinational drinking water manufacturing company

जलपाईगुड़ी ।। बहुराष्ट्रीय पेयजल निर्माता कंपनी के सामने लोगों ने किया प्रदर्शन

Kolkata Hindi News, जलपाईगुड़ी। लगभग पांच सौ से अधिक स्थानीय निवासियों ने आज  बहुराष्ट्रीय  पेयजल निर्माता कंपनी के गेट के सामने विरोध प्रदर्शन किया। यह कंपनी बाजार में बोतलबंद पेयजल बिक्री करती है। निवासियों ने आरोप लगाया कि रानीनगर औद्योगिक क्षेत्र में लगभग 800-1 हजार फीट की गहराई से पानी पंप से कंपनी के द्वारा निकाला जा रहा है।

इससे बेलाकोबा पंचायत क्षेत्र में घरों के कुओं व ट्यूबवेलों का जल स्तर नीचे चला गया है। सैकड़ों-हजारों निवासियों को पीने के पानी की गंभीर कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है। इसलिए आज शुद्ध पेयजल की मांग को लेकर रानीनगर औद्योगिक क्षेत्र में  पेयजल  निर्माता कंपनी के कार्यालय के सामने धरना देने के साथ ही ज्ञापन भी दिया।

विरोध में पंचायत प्रधान भी शामिल हुए। आंदोलनकारियों का कहना है कि उन्होंने पेयजल निर्माता कंपनी के कार्यालय को इसकी लिखित सूचना दे दी है। घटना के संबंध में जब कंपनी  के  एचआर अधिकारी से सवाल किया गया तो उन्होंने फोन पर बताया कि ज्ञापन प्राप्त हो गया है और उच्चाधिकारी को भेज दिया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *