Jalpaiguri News : सीपीएम के 5 शीर्ष नेताओं की बिना शर्त रिहाई की मांग को लेकर निकाली रैली

जलपाईगुड़ी। जलपाईगुड़ी एसएफआई कार्यालय अतिक्रमण मामले में गिरफ्तार सीपीएम के 5 शीर्ष नेताओं की बिना शर्त रिहाई की मांग को लेकर माकपा कार्यकर्ताओं ने रविवार दोपहर जलपाईगुड़ी शहर में एक विशाल जुलूस निकाला। इस जुलूस में सीटू और अन्य ट्रेड यूनियनों के नेता मौजूद थे। इस दिन उन्होंने जलपाईगुड़ी शहर भर में मार्च किया। जुलूस के अंत में ज्वाइंट फोरम ऑफ टी वर्कर्स की ओर से जलपाईगुड़ी कोतवाली पुलिस स्टेशन को एक ज्ञापन सौंपा गया।

घटना के संबंध में सीपीएम राज्य कमेटी सदस्य समन पाठक ने कहा कि उस दिन तृणमूल नोटिस लेकर एसएफआई के मुख्यालय पर कब्जा करने आयी थी। उन्होंने हमला कर दिया, हमारे कार्यकर्ताओं ने इसका विरोध किया। पार्टी कार्यालय पर कब्ज़ा करना राजनीति का घृणित रूप है। इस तरह की शिक्षा तृणमूल अपने छात्र संगठन को दे रही है।

यह कृत्य अत्यंत निंदनीय है और जो लोग इस घटना में किसी भी तरह से शामिल नहीं थे, पुलिस ने उन्हें चुन-चुन कर गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। कल कोर्ट में दूसरी कानूनी प्रक्रिया है। अगर कल इन 5 नेताओं को जमानत नहीं मिली तो फिर बड़ा आंदोलन होगा। आज हम लोग थाने आये और पुलिस को इसकी सूचना दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *