Jalpaiguri District Governor holds all-party meeting regarding Lok Sabha elections

लोकसभा चुनाव को लेकर जलपाईगुड़ी की जिलाशासक ने की सर्वदलीय बैठक

Kolkata Hindi News, जलपाईगुड़ी। लोकसभा चुनाव को लेकर जलपाईगुड़ी की जिलाशासक  शमा परवीन ने अपने कार्यालय में सर्वदलीय बैठक। इस बैठक में लोकसभा चुनाव के विभिन्न नियमों को लेकर जानकारी दी गई। साथ ही जलपाईगुड़ी की जिलाशासक शमा परवीन बताया कि लोकसभा चुनाव के नियमों को  सभी राजनीतिक दलों को लेकर एक प्रशिक्षण का आयोजन किया गया है। जलपाईगुड़ी जिला मजिस्ट्रेट शमा परवीन, अतिरिक्त जिला मजिस्ट्रेट, पुलिस अधीक्षक और अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

मेयर गौतम देव ने आनंदमयी कालीबाड़ी और राधा गोविंदा मंदिर में की पूजा  

मेयर गौतम देव ने आनंदमयी कालीबाड़ी और राधा गोविंदा मंदिर में की पूजा  

सिलीगुड़ी। लोकसभा चुनाव में  तृणमूल कांग्रेस की जीत को सुनिश्चित करने के लिए सिलीगुड़ी के मेयर गौतम देव ने सिलीगुड़ी के आनंदमयी कालीबाड़ी और राधा गोविंदा मंदिर में पूजा की। उन्होंने प्रार्थना की कि तृणमूल चुनाव जीते। मंगलवार की सुबह मेयर ने विधि-विधान के साथ मंदिरों में पूजा की।

इस अवसर पर उन्होंने ने कहा कि चुनावी युद्ध के मैदान में उतरने जा रहे है, इसलिए माँ काली का आशीर्वाद लेने आये है।  उन्होंने कहा कि भगवान शिव और माँ काली का आशीर्वाद लेकर इस लड़ाई में उतरना चाहते हैं, ताकि तृणमूल की जीत सुनिश्चित हो।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *