Jalpaiguri. Dev campaigned in support of TMC candidate

जलपाईगुड़ी ।। TMC उम्मीदवार के समर्थन में देव ने किया चुनाव प्रचार

Kolkata Hindi News, जलपाईगुड़ी: ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) वादा करने के बाद उसे निभाती है।  इसी से प्रेरित होकर मैं राजनीति छोड़ने के बाद फिर से राजनीति में सक्रिय हुआ हूँ। यह कहना है तृणमूल नेता व  अभिनेता दीपक अधिकारी (Deepak Adhikari) उर्फ देव का।

उन्होंने जलपाईगुड़ी (Jalpaiguri) में तृणमूल उम्मीदवार के समर्थन में चुनाव  प्रचार के दौरान ये बातें कहीं।  देव ने राज्य सरकार द्वारा गरीबों के कल्याण के लिए जारी लक्ष्मी भंडार और स्वास्थ्य साथ योजना को सामने रखते हुए लोगों से जलपाईगुड़ी लोकसभा क्षेत्र से तृणमूल कांग्रेस (TMC) के उम्मीदवार निर्मल चंद्र रॉय (Nirmal Chandra Roy) के समर्थन में मतदान करने की अपील की।

Jalpaiguri. Dev campaigned in support of TMC candidate

उन्होंने तंज  कसते  हुए कहा  केंद्र सरकार की कोई भी परियोजना अपने वादे पर खरी नहीं उतरती। जलपाईगुड़ी लोकसभा क्षेत्र से तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवार प्रोफेसर डॉ. निर्मल रॉय के समर्थन में मेखलीगंज में अभिनेता देव के रोड शो में भारी संख्या में लोग उमड़े।

अलीपुरदुआर में तृणमूल उम्मीदवार के समर्थन में किया प्रचार

अभिनेता देव अलीपुरद्वार के तृणमूल उम्मीदवार प्रकाश चिकबराइक के समर्थन में रोड शो करने के लिए फालाकाटा ब्लॉक के जटेश्वर पहुंचे। वे हेलीकॉप्टर से अलीपुरदुआर जिले के जटेश्वर पहुंचे।  इसके बाद उन्होंने अलीपुरदुआ से लोकसभा तृणमूल उम्मीदवार के साथ एक खुली हुड वाली जीप में रोड शो किया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *