जलपाईगुड़ी : दुआरे नगर पालिका’ के तहत आवास योजना का जायजा ले रहे पार्षद

जलपाईगुड़ी। नगर पालिका के अधिकारी घर-घर जाकर विभिन्न सेवाएं दे रहे हैं। नगर पालिका के अधिकारी घर-घर जाकर सुनिश्चित कर रहे हैं कि मूल मतदाताओं को नगर पालिका का पूरा लाभ मिले। यह देखा जा रहा है कि जलपाईगुड़ी नगरपालिका क्षेत्र में हाउस फॉर ऑल प्रोजेक्ट के तहत लाभार्थियों को घर मिल रहे हैं या नहीं। नगर पालिका के चेयरमैन इन काउंसिल स्वरूप मंडल व स्थानीय पार्षदों ने सेनपाड़ा, भाटाखाना वार्ड नंबर 2 के निवासियों से मुलाकात की।

स्वरूप मंडल ने कहा कि हाउस फॉर ऑल प्रोजेक्ट के तहत जलपाईगुड़ी नगर पालिका के 25 वार्डों में विभिन्न वार्डों के 2 हजार 405 परिवारों को आवास उपलब्ध कराये जायेंगे। इसके अलावा यह भी देखा जाएगा कि जिन लोगों को आवास का लाभ मिला है, उन्हें ठीक से पैसा मिला है या नहीं। उन्होंने बताया कि हाउस फॉर ऑल से संबंधित किसी भी समस्या की सूचना देने के लिए नगर पालिका में अलग से जगह है।

उन्होंने कहा कि मैं घर-घर जा रहा हूं। देख रहा हूँ कि क्या हर स्तर के नागरिकों को उचित सेवाएं मिल रही हैं, वे कितना घर बनवा रहे हैं और क्या वे घर बना रहे हैं या नहीं। क्षेत्र में नियमानुसार मकान बन रहा है या मकान के लिए कितनी धनराशि प्राप्त हुई है, इसका पता चल रहा है। हालांकि वार्ड नंबर 2 सेनपाड़ा भटखाना के एक उपभोक्ता मो. भोला ने कहा, ” घर की किश्त का पैसा मिल गया है, घर बनाने का काम भी चल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *