जलपाईगुड़ी : तीस्ता कैनाल में डूबे युवक का शव बरामद

लपाईगुड़ी। फुलबाड़ी तीस्ता कैनाल में डूबे युवक का शव सोमवार की सुबह बरामद कर लिया गया है। आपदा प्रबंधन की टीम ने आज शव को फुलबाड़ी तीस्ता कैनाल के लक्ष्मी जोत इलाके से बरामद किया। मृतक का नाम मृगांक चौधरी (23) है। वह सिलीगुड़ी नगर निगम के वार्ड 30 का रहने वाला था। उल्लेखनीय है कि शनिवार की रात दो दोस्त फुलबाड़ी के तीस्ता कैनाल इलाके में घूमने पहुंचे थे। उसी समय मृगांक तीस्ता कैनाल में गिर गया था।

घटना के बाद एनजेपी थाने की पुलिस और आपदा प्रबंधन की टीम ने युवक की तलाश शुरू की, लेकिन उस दिन युवक का कोई सुराग नहीं मिल पाया था। आखिरकार आज युवक का शव तीस्ता कैनाल के लक्ष्मी जोत इलाके से बरामद कर लिया गया। एनजेपी थाने की पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज व अस्पताल भेजकर पूरी घटना की जांच शुरू कर दी है।

क्रांतिकारी विनय कृष्ण बसु को मेयर ने दी श्रद्धांजलि

BBDसिलीगुड़ी। स्वतंत्रता संग्राम में अपनी जान न्योछावर करने वाले अमर क्रांतिकारी विनय-बादल-दिनेश की त्रिमूर्ति में से एक विनय कृष्ण बसु की 116वीं जयंती पर सोमवार को सिलीगुड़ी नगर निगम की तरफ से श्रद्धांजलि अर्पित की गई। सिलीगुड़ी नगर निगम के मेयर गौतम देव ने अमर बलिदानी विनय कृष्ण बसु की तस्वीर पर फूल अर्पित कर श्रद्धांजलि दी। इसके बाद मेयर गौतम देव जलपाईमोड़ स्थित बने विनय कृष्ण बसु की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर उन्हें याद किया। इस मौके पर मेयर गौतम देव ने कहा कि विनय-बादल-दिनेश की त्रिमूर्ति जोड़ी में से एक विनय कृष्ण बसु की आज 116वीं जयंती है। उनकी शहादत इतिहास में हमेशा ही स्वर्ण अक्षरों में दर्ज रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *